Xolo ने भारत में लॉन्च किया सस्ता फिंगरप्रिंट स्कैनर स्मार्टफोन, जानिए इसके फीचर्स
Xolo ने भारत में लॉन्च किया सस्ता फिंगरप्रिंट स्कैनर स्मार्टफोन, जानिए इसके फीचर्स
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी xolo ने भारत में अपने फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ एक सस्ता स्मार्टफो लांच किया है. जिसके चलते xolo ने भारत में Era 2X स्मार्टफोन को लांच किया है. कंपनी ने इसे 2GB और 3GB रेम वेरियंट में पेश किया है. जिसकी कीमत क्रमशः 6,666 रुपए और  7,499 रुपए बताई गयी है. इसे बिक्री के लिए दोनों वेरियंट में 9 जनवरी से उपलब्ध करवाया जायेगा. आपको बता दे की इससे पहले xolo द्वारा भारत में इंटेल प्रोसेसर से लैस पहला स्मार्टफोन लांच किया गया था, जिसके बाद अब नया बजट स्मार्टफोन पेश किया गया है.

xolo के Era 2X स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  5 इंच की एचडी डिस्प्ले 1280 x 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन में  1.25GHz क्वॉड-कोर मीडियाटेक MT6737 प्रोसेसर, Mali-T720MP1 GPU , एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 2GB और 3GB रेम वेरियंट के साथ 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 2500 mAh की रिमूवेबल ली-पो बैटरी दी गयी है. जिसके बारे में कंपनी ने कहा है कि यह बैटरी  14 घंटों का स्टैंडबाई टाइम देने में सक्षम है. 

अल्काटेल ने CES 2017 में पेश किया यह शानदार स्मार्टफोन

LG ने लांच किया यह जबरजस्त Stylo 3 स्मार्टफोन

भारत बनने जा रहा है iPhone असेंबल करने वाला दुनिया का तीसरा देश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -