Xolo ने लांच किया तीन कैमरे वाला पॉवरफुल स्मार्टफोन
Xolo ने लांच किया तीन कैमरे वाला पॉवरफुल स्मार्टफोन
Share:

XOLO कंपनी ने अपना पहला प्रीमियम ब्लैक ब्रैंड का स्मार्टफोन XOLO ब्लैक लॉन्च कर दिया है. इस फोन की कीमत कंपनी ने 12999 रुपए तय की गई है. ये फोन ई कॉमर्स फ्लिपकार्ट पर सोमवार से बिक्री के लिए आएगा. जिन यूजर्स के पास पहले से ही XOLO स्मार्टफोन है वो इसे एक दिन पहले रविवार को शाम 4 बजे से 8 बजे के बीच भी खरीद सकते हैं, लेकिन उसके लिए उन्हें पहले रजिस्ट्रेशन करवाना पड़ेगा.

क्या है खास बात- XOLO ब्लैक स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है. इनमें से एक 13 मेगापिक्सल का कैमरा है और एक 2 मेगापिक्सल का. ये दोनों कैमरे एक साथ काम करते हैं. ये ज्यादा तेज ऑटोफोकस करता है. इसके अलावा, इस फोन में UbiFocus दिया हुआ है जो यूजर्स को फोटो खींचने के बाद भी ऑब्जेक्ट्स में फोकस करने का मौका देता है. दो रियर कैमरा और एक फ्रंट कैमरा का कॉन्सेप्ट सबसे पहले HTC M8 में आया था. अब XOLO ने काफी कम दाम में ये कॉन्सेप्ट पेश किया है. इस कैमरे का ऑटोफोकस 0.15 सेकंड्स का है (कंपनी के मुताबिक)। इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

डिस्प्ले- XOLO ब्लैक स्मार्टफोन 5.5 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है. इस फोन में 1080*1920 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलता है. ये IPS डिस्प्ले स्क्रीन 403 पिक्सल प्रति इंच की पिक्सल डेन्सिटी देती है. इसके अलावा, ये फोन ऑलियोफोबिक कोटिंग और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है.

पावर- XOLO ब्लैक स्मार्टफोन में सेकंड जनरेशन का 64 बिट स्नैपड्रैगन 615 प्रोसेसर दिया गया है. ये क्वाड कोर (कोर्टेक्स A53) 1 GHz + क्वाड कोर (कोर्टेक्स A53) 1.5Ghz का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया हुआ है. इस फोन में एड्रिनो 405 GPU और 2GB रैम दी गई है.

मेमोरी- इस फोन में 16GB इंटरनल मेमोरी है. इसके अलावा, इस फोन की मेमोरी को कार्ड की मदद से 32 GB तक बढ़ाया जा सकता है.

सिम- XOLO का ये फोन डुअल सिम (माइक्रो सिम और नैनो सिम) पर काम करता है. इसका हाइब्रिड सिम स्लॉट कनेक्टिविटी के हिसाब से दिया गया है.

कैमरा फीचर्स- 13MP और 5MP कैमरा के साथ इस फोन में क्रोमाफ्लैश दिया गया है. ये नेचुरल लुकिंग स्किन टोन देता है. ये लो लाइट में भी अच्छी फोटो खींचता है. इसके अलावा, ऑप्टी जूम है जो इमेज प्रोसेसिंग को बेहतर बनाता है. फ्रंट कैमरा में भी फ्लैश है.

कनेक्टिविटी- XOLO के इस फोन में 4G LTE फीचर दिया गया है. इसके अलावा, माइक्रो यूएसबी, 3G, A-GPS, ब्लूटूथ, वाई-फाई आदि ऑप्शन दिए गए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -