भारतीय इस दिन खरीद सकेंगे 12+20 MP कैमरे वाला शाओमी का यह शानदार स्मार्टफोन

चीन की कंपनी शाओमी का बेहतरीन स्मार्टफोन xiaomi redmi note 6 pro हाल ही में 28 सितंबर को लॉन्च कर दिया गया है. इसकी बैटरी क्षमता 4000mAh बताई जा रही है. स्मार्टफोन में 4 जी, वोल्ट, 3 जी, वाईफाई, ब्लूटूथ और जीपीएस विकल्प मिलते है. खास बात यह है कि 10 अक्टूबर को भारतीय बाजार में इसे लांच किया जाएगा. याने कि 10 अक्टूबर के बाद से भारतीय ग्राहक इस फ़ोन का लुत्फ़ उठा सकेंगे. 

सैकड़ों फोन आ जाने के बाद आज भी कायम है XIAOMI के इस फ़ोन की बादशाहत

फ़ोन में फ़ोन फ्रंट और रियर दोनों कैमरों में आपको पोर्ट्रेट और सीन रिकग्निशन जैसे फीचर्स मिलेंगे. रेडमी नोट 6 प्रो नाम का यह स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन का सक्सेसर है जो कि कम्पनी ने इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 15,684 रूपये है और यह ब्लैक, ब्लू और रोज गोल्ड रंगों में मिल जाएगा. अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो 1080x2280 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और 19: 9 रेश्यो वाली 6.26 इंच की फुल एचडी + डिस्प्ले है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास द्वारा संरक्षित है. 

FACEBOOK लगातार कर रहा है धोखाधड़ी, अब WHATSAPP ने भी बना लिया है आपसे दूर रहने का मन ?

यह स्मार्टफोन स्मार्टफोन एंड्रॉइड 8.1 ओरेओ ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें आपको 1.8GHz ऑक्टो-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर जैसी फीचर भी दिया गया है. xiaomi redmi note 6 pro में आपको 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलेंगी. जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिये 128 जीबी तक बढ़ा भी सकते है. इस हाइब्रिड ड्यूल सिम डिवाइस में आपको एलईडी फ़्लैश और एफ/1.9 एपर्चर के साथ 12+5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 20+2 मेगापिक्सल का ड्यूल फ्रंट कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. 

 

यह भी पढ़ें...

गूगल ने बदला अपना फैसला, क्रिप्टोकरेंसी को बड़ी राहत

Whatsapp पर हो गई है अगर आपसे यह बड़ी गलती, तो चुटकियों में ऐसे हो जाएगी ठीक

विंडोज 10 के लिए MICROSOFT देने जा रही है यह नई सुविधा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -