इस दिन Xiaomi Mi 9T होगा लॉन्च
इस दिन Xiaomi Mi 9T होगा लॉन्च
Share:

अगले स्मार्टफोन Mi 9T को 12 जून को चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने Mi सीरीज मे लॉन्च करने वाली है. इस बात की जानकारी Xiaomi ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. Xiaomi Mi 9T के साथ ही Xiaomi Mi 9 सीरीज के अन्य स्मार्टफोन भी लॉन्च किए जाएंगे. हालांकि, Xiaomi ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि यह लॉन्च इवेंट चीन में आयोजित किया जाएगा या फिर कहीं और किया जाएगा. पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि Mi 9T को ग्लोबल बाजार में Redmi K20 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है. Xiaomi ने इसे सिरे से नकार दिया.

Apple ने Mac Pro के लिए 6K Display XDR किया लॉन्च, ये होगी अन्य खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Mi 9T के बारे में ज्यादा जानकारी इस ट्वीट नें नहीं दी गई है. Xiaomi ने पिछले दिनों इस स्मार्टफोन का टीजर जारी किया था जिसके मुताबिक इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा. इसके अलावा बैक में ट्रिपल रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ दिया जाएगा. टीजर में फोन के बैक में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं देखा गया, इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है. इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन Oppo Reno 10x Zoom को Oppo ने हाल ही मे ग्राहको के बीच ब्रिकी के लिए पेश किया है.

Redmi Note 6 Pro और 5 Pro के लिए इस तरह डाउनलोड करें Android 9 पाई अपडेट


Mi 9T में दिए गए T का मतलब Xiaomi अपने फैन्स से पूछ रही है. यह कयास लगा सकते हैं कि Mi 9T में T का मतलब टर्बो हो सकता है. Xiaomi 12 जून को Mi 9 और Mi 9T को लॉन्च कर सकत हैं. इन दिनों Xiaomi India भारत में Redmi K20 और K20 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है. भारत में इसे अगले 6 सप्ताह के अंदर लॉन्च किए जाने की संभावना है.

Google Doodle : LGBTQ+ प्राइड है खास, जानिए कैसा रहा 50 साल का सफर

रोबॉट कंपनियों में कैंडिडेट्स का ले रहे इंटरव्यू, पढ़े रिपोर्ट

iPhone यूजर्स इस कारण Google Maps को कर सकते है डिलीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -