भारत में लॉन्च हो सकता है Xiaomi Redmi Y2 फोन
भारत में लॉन्च हो सकता है Xiaomi Redmi Y2  फोन
Share:

भारत में गुरुवार को Xiaomi Redmi Y2 लॉन्च किया जा सकता है. Xiaomi  दिल्ली में एक इवेंट भी आयोजित कर रही है. इवेंट गुरुवार दोपहर तीन बजे आयोजित किया जाएगा है. कंपनी ने इस फोन को इस साल ही चीनी के मार्केट  में पेश किया है.  Redmi Y2 को लेकर भारत में पिछले कई दिनों से चर्चा चल रही है. 

 इस इवेंट को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव देखा जा सकता है. इसके लिए कंपनी ने व्यवस्था भी की है. फोन के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो फोन में  5.99 इंच का एचडी+ डिस्प्ले रहेगा.  Xiaomi Redmi S2 एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित मीयूआई 9 पर चलेगा. Redmi Y2  स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर पर चलेगा.

यूजर्स जो फोन में खास सेल्फी कैमरा भी मिलेगा. फोन के कैमरा की खास बात ये है कि यह एआई पॉर्ट्रेट मोड और एआई ब्यूटिफिकेशन के साथ आएगा. इसका सेंसर 16 मेगापिक्सल का होगा. वहीं फोन में  डुअल रियर कैमरा रहेगा. फोन कि कीमत के बारे में कई रिपोर्ट का अनुमान है की  9,999 रुपये से शुरू हो सकता है. फोन 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले  वेरिएंट में आएगा जबकि फोन के  4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए यूजर्स को 11,999 रुपये की कीमत देनी होगी.  

6,500 रुपए में घर ले जाइए यह शानदार स्मार्टफोन

नोकिया ने लांच किया 'बनाना' मोबाइल

xiaomi इस दिन लॉन्च करेंगी redmi 6 स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -