xiaomi इस दिन लॉन्च करेंगी redmi 6 स्मार्टफोन
xiaomi इस दिन लॉन्च करेंगी redmi 6 स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली : शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी जल्द ही अपना बेहतरीन स्मार्टफोन Redmi 6 लॉन्च करने जा रही हैं. इसका यूजर्स को बेसब्री से इंतजार हैं. ख़बरों की माने तो मंगलवार 12 जून को कंपनी अपने इस फ़ोन को बाजार में पेश कर सकती हैं. इस फ़ोन को लेकर शाओमी ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर आधिकारिक टीज़र जारी किया है. बता दे कि यह फ़ोन redmi 6 'प्लस' या 'प्रो' हो सकता हैं. 

कंपनी ने इस संबंध में कोई भी जानकारी नहीं दी है कि Redmi 6 कितने वैरियंट के साथ मार्केट में उतारा जाएगा. कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग 12 जून को होने के संबंध में कल मंगलवार को वीबो के ज़रिए जानकारी दी थी. इससे पूर्व कंपनी ने रेडमी 5 सीरीज़ के मॉडल को पेश किया था. 

शाओमी ने redmi 6 को लेकर एक टीजर भी जारी किया हैं. इस टीजर में दिख रहे फ़ोन को Redmi 6 ही माना जा रहा हैं. और इस स्मार्टफोन की आगामी 12 जून को लॉन्च होने की पूरी उम्मीद हैं. ख़बरों की माने तो इस फ़ोन में 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज, 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज, व 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज उपलब्ध हो सकती हैं. इसमें 12 मेगापिक्सल का सेंसर रहेगा. जबकि फ्रंट पैनल पर 5 मेगापिक्सल का कैमरा हैं. इसके बैटरी की क्षमता 4000 एमएएच की हो सकती हैं. 

LG का यूजर्स को बड़ा तोहफ़ा, एक साथ पेश किए 3 स्मार्टफोन

आइडिया पर 149 रुपये में अनलिमिटेड कॉल्स और फ्री रोमिंग की सुविधा

वीवो V9 यूथ के वो फीचर्स जो पसंद किए जा रहे है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -