Xiaomi Redmi Note 5A आज होगा लांच, कीमत और फीचर जानिए !
Xiaomi Redmi Note 5A आज होगा लांच, कीमत और फीचर जानिए !
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी क्सिओमी अपने नए स्मार्टफोन रेडमी नोट 5 A को भारत में लांच करने वाली है. सूत्रों कि माने तो कंपनी एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में लांच कर सकती है. इच्छुक ग्राहक इस स्मार्टफोन 9500 रूपये की कीमत में पेश कर सकती है. 

क्सिओमी नोट 5A के स्पेसिफिकेशन की बात करे, तो 5.5 इंच स्क्रीन के साथ 1280x720 पिक्सल वाले रिजोलुशन है. परफॉर्मन्स के लिए 1.4 गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 425 चिपसेट, मल्टीटॉस्किंग के लिए 2 जीबी रैम और 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज मौजूद है. कैमरा सेटअप में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. पॉवर सपोर्ट के लिए 3000 एमएएच की बैटरी है. ग्राहकों के लिए स्मार्टफोन में रोज गोल्ड, वाइट, गोल्ड, ब्लू, रेड, पिंक, ग्रे और सिल्वर रंग शामिल है. 

स्मार्टफोन को एक मेटल यूनिबॉडी से तैयार किया गया है. जिसमे एलईडी फ़्लैश के साथ सिंगल कैमरा, दाई और कंट्रोलिंग के लिए पॉवर और वॉल्यूम बटन होगा. कनेक्टिवटी के लिए माइक्रोयूएसबी पोर्ट,3.5 एमएम हैडफ़ोन जेक, ब्लूटूथ, वाईफाई के अलावा सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

लाइफ में ज्यादा बिजी है तो फिट रहने के लिए ट्राय करे Sweaty Betty

इस फ्री एप्प में आपको मिलेंगे 500 से भी ज्यादा fitness वर्कआउट

इन आसान टिप्स से बनाये अपने Wi-Fi router को और भी बेहतर

Smart Cooking गैजेट की मदद से बनाए सब कुछ जो आपका दिल कहे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -