भारत में Xiaomi के दो शानदार स्मार्टफोन की बिक्री शुरू
भारत में Xiaomi के दो शानदार स्मार्टफोन की बिक्री शुरू
Share:

Xiaomi कम्पनी ने अपना स्मार्टफोन Mi5 मार्च महीने में लॉन्च किया था. कम्पनी ने अपने इस स्मार्टफोन की बिक्री कल से शुरू कर दी है. इस स्मार्टफोन के साथ Redmi Note 3 स्मार्टफोन की बिक्री भी शुरू की गई है. MI5 स्मार्टफोन की बिक्री 24,999 रुपये से शुरू की गई है. Redmi Note 3 स्मार्टफोन को कम्पनी ने दो वैरिएंट में उपलब्ध कराया है इसके 2GB और 3GB रैम वैरिएंट की कीमत अलग अलग है.

Buy Whitecherry MI 1 From Flipkart

Redmi Note 3 स्मार्टफोन के 2GB रैम की कीमत 9,999 रूपये और 3GB रैम की कीमत 11,999 रूपये बताई गई है. MI5 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर, 16MP रियर कैमरा, 4MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन का वजन 129 ग्राम है. इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई फाई, ब्लूटूथ, ग्लोनास और एनएफसी दिया गया है.

Buy Mi 4i (White, 16GB) From Amazon

Redmi Note 3 स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 2GB रैम, 16GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 4050mAh की बैटरी दी गई है. इस स्मार्टफोन में माइक्रोएसडी कार्ड भी दिया गया है जिसकी मदद से इसकी इनबिल्ट स्टोरेज को 128GB तक बढ़ा भी सकते है.

Buy Coskart Tempered Glass Screen Guard for Xiaomi Mi5 from Snapdeal

इसके कैमरे की बात करे तो इसमें 16MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा. इस स्मार्टफोन का वजन 164 ग्राम है. इसमें कनेक्टिविटी के लिए GPS, माइक्रो USB, ब्लूटूथ, वाई फाई दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -