Xiaomi के Redmi 4A स्मार्टफोन ने बनाया रिकॉर्ड, 4 मिनट में बिके 2.50 लाख स्मार्टफोन
Xiaomi के Redmi 4A स्मार्टफोन ने बनाया रिकॉर्ड, 4 मिनट में बिके 2.50 लाख स्मार्टफोन
Share:

मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Redmi 4A लॉन्च कर दिया है. जिसे बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है.इसकी कीमत  5,999 रुपये बताई गयी है. जिसे ग्रे, गोल्ड और रोज गोल्ड कलर वेरिएंट में एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट अमेजन इंडिया से खरीद सकते हो. यह 6 अप्रैल से कंपनी की वेबसाइट mi.com पर भी उपलब्ध करवाया जायेगा. इसके बारे में हाल में कंपनी ने बताया है कि Redmi 4A की 2.5 लाख यूनिट्स सेल के दौरान सिर्फ 4 मिनट में ही बिक गयी.

शाओमी इंडिया के प्रबंध निदेशक मनु कुमार जैन ने Redmi 4A स्मार्टफोन के इस रिकॉर्ड के बारे में बताया है जिसमे उन्होंने Redmi 4A के नए कीर्तिमान रचने के बारे में कहा है उन्होंने बताया कि महज 4 मिनट में ही Redmi 4A की 2.5 लाख यूनिट्स बिक गई जो इसकी लोकप्रियता को दर्शा रही है.

Redmi 4A स्मार्टफोन में 5 इंच की डिस्पले  720x1280 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही  1.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर, 2 जीबी रैम, 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज, एड्रेनो 308 जीपीयू, एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है.

फोटोग्राफी के लिए पीडीएएफ, 5 लेंस-सिस्टम और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और अपर्चर एफ/2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 3120 एमएएच की बैटरी के साथ एक्सेलेरोमीटर, एम्बियंट लाइट सेंसर, जायरोस्कोप, इंफ्रारेड और प्रॉक्सिमिटी सेंसर व कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी एलटीई, वाइ-फाइ 802.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1 और जीपीएस/ए-जीपीएस जैसे फीचर दिए गए है.

जानिए शाओमी रेडमी 4ए स्मार्टफोन का फीचर

इस स्मार्टफोन पर Idea दे रही है प्रतिदिन 1GB 4G डाटा, और भी बहुत कुछ

Panasonic Eluga Pure स्मार्टफोन 13MP कैमरे के साथ हुआ लांच

LG ने लांच किया LG Stylus 3 स्मार्टफोन, जाने इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -