शाओमी ला रही एक और दमदार फ़ोन, इस दिन लॉन्चिंग लगभग तय
शाओमी ला रही एक और दमदार फ़ोन, इस दिन लॉन्चिंग लगभग तय
Share:

चीन की स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अपना एक और गेमिंग स्मार्टफोन Xiaomi Play 24 दिसंबर को लॉन्च करने जा रही है. वहीं एक रिपोर्ट में कहा यह भी गया है कि फोन को 17 दिसंबर से 26 दिसंबर के बीच लॉन्च किया जा सकता है. वहीं हाल ही में Xiaomi के रेडमी सीरीज के अगले स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल के कैमरे होने की बात लीक हुई थी और अब Xiaomi की इस नए फ़ोन को लेकर ख़बरें आई है. इसकी कीमत 28 हजार रु की आस-पास बताई जा रही है. 

सोशल मीडिया पर लीक जानकारी के मुताबिक Xiaomi Play को 24 दिसंबर को लॉन्च किया जाना लगभग तय है. हालांकि, Xiaomi की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी फिलहाल हासिल नहीं हुई है. लेकिन कयास इसके लिए काफी तेज है. Xiaomi Play शाओमी के नए सीरीज के तौर पर भी लॉन्च होने की लिए तैयार है. बता दें कि शाओमी का Black Shark इससे पहले गेमिंग स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च हो चुका है. 

Xiaomi Play में हो सकते है ये फीचर्स....

इसके नाम से हे जानकारी मिल जाती है कि यह एक गेमिंग स्मार्टफोन हो सकता है. वहीं इसके मुकाबले की बात की जाए तो यह Honor Play जैसे गेमिंग डिवाइस को टक्कर देगा. Honor Play को इस साल जून में चीन में लॉन्च किया गया था. जानकारी मिली है कि इस गेमिंग डिवाइस में Huawei HiSilicon Kirin 970 एसओसी प्रोसेसर हो सकता है. वहीं, Xiaomi Play में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर आपको मिलेगा. वहीं इस फोन में 6.18 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले नॉच फीचर के साथ आ सकता है. 

 

एक 'Hello' कैसे बदल रहा हैं करोड़ों भारतीयों की जिंदगी, जानिए सच्चाई ?

जो किसी ने नही किया, JIO ने कर दिखाया, अब 199 रु में मिलेगा सब कुछ फ्री

धूल, बारिश, मिट्टी सबको मात देगा यह ब्लूटूथ स्पीकर, कीमत भी काफी कम

पूरी तरह आपका दिल जीत लेगा यह स्मार्टफोन, नए रंग में लग रहा है कातिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -