जो किसी ने नही किया, JIO ने कर दिखाया, अब 199 रु में मिलेगा सब कुछ फ्री
जो किसी ने नही किया, JIO ने कर दिखाया, अब 199 रु में मिलेगा सब कुछ फ्री
Share:

देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी JIO अक्सर अपने दमदार प्लान को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं. खास बात यह है कि जियो अपने सस्ते और अधिक समय तक चलने वाले प्लान के लिए सुर्खियां बटोरती हैं क्योंकि इसने महंगे प्लान या काफी कीमत में कम सुविधा वाले प्लान कभी निकाले ही नहीं हैं. वहीं इन दिनों ऐसे ही एक प्लान को लेकर JIO चर्चा में आ गई हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी जियो अब अपने 199 रु वाले प्लान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. ख़ास बात यह हैं कि इस प्लान को सबसे अधिक पसंद किया जा रहा है. वहीं एक खास बात यह है कि jio  के एक शानदार ऑफर में jio ग्राहकों को 199 रूपए में एक महीने का सब्सक्रिप्शन उपलब्ध करवाया जा रहा है.

इसका फायदा jio के पोस्टपेड ग्राहक उठा सकते हैं. आपको बता दें कि पोस्टपेड में अभी तक बाकी सभी कंपनियां 500 रुपए में महीने भर का प्लान उपलब्ध करवा रही थी, जबकि अब jio ने सिर्फ 199 रूपए में सभी तरह का बेनिफिट उपलब्ध करवा कर धमाल मचा दिया है. बता दें कि इस प्लान में ग्राहकों को 1 महीने तक 25 जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी. जबकि 25gb डाटा खत्म होने के बाद भी 64 केबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा आपको मिलता रहेगा. 

पूरी तरह आपका दिल जीत लेगा यह स्मार्टफोन, नए रंग में लग रहा है कातिल

हिंदुस्तान में आया एक दमदार कैमरा, जिसकी कीमत सुन आप रह जाएंगे दंग

48MP कैमरे वाले स्मार्टफोन से उठा पर्दा, शुरू हुई प्री-बुकिंग, इस दिन होगा लॉन्च

इस कंपनी ने पेश किए 2 दमदार फ़ोन, कीमत 800 रु से भी कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -