Redmi Note 8 स्मार्टफोन लवर्स को लगा तगड़ा झटका, इतने बढ़ गए दाम
Redmi Note 8 स्मार्टफोन लवर्स को लगा तगड़ा झटका, इतने बढ़ गए दाम
Share:

चीनी की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने हाल ही में भारतीय बाजार में लो बजट रेंज में Redmi 8A Dual स्मार्टफोन को लॉन्च किया था. वहीं अब कंपनी ने अपने लोकप्रिय और टॉप सेल स्मार्टफोन Redmi Note 8 की कीमत में बढ़ोत्तरी की है. हालांकि कंपनी ने इसके लिए कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की, लेकिन नई कीमत के साथ यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और ई-कॉमर्स Amazon पर लिस्ट हो गया है.

भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हुए Samsung Galaxy S20 सीरीज, Galaxy Z Flip

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Xiaomi ने Redmi Note 8 के बेस वेरिएंट की कीमत में बढ़ोत्तरी है, इसमें 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी दी गई है.अभी तक यह स्मार्टफोन 9,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध था. लेकिन अब यह 10,499 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट हो गया है यानि फोन की कीमत में 500 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है. हालांकि 6जीबी रैम + 128जीबी स्टोरेज मॉडल अभी भी 12,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है. स्पष्ट कर दें कि Amazon पर फोन का केवल 6जीबी रैम + 128जीबी स्टोरेज मॉडल ही उपलब्ध है, जिसकी कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया.

पोरट्रॉनिक्स ने भारत में लॉन्च किया 'Harmonics Twins II', जानें कीमत और फीचर्स

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए Redmi Note 8 में वॉटरड्रॉप नॉच के साथ 6.39 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले उपलब्ध कराया है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2,340 × 1,080 पिक्सल है और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 से कोटेड है. यह फोन octa-core Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें शानदार ग्राफिक्स क्वालिटी के लिए Adreno 610 जीपीयू मौजूद है. फोन में उपलब्ध स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके बढ़ा भी सकते हैं. 

भारत में Samsung Galaxy M31 लॉन्च के लिए हुआ तैयार, मिलेगी 6000एमएएच की बैटरी

इस दिन भारत में लॉन्च होगा Vivo V19 pro, जानें क्या है इसके फीचर्स

लॉन्च से पहले सामने आया सैमसंग Galaxy S20 सीरीज का टीजर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -