बाजार में आया एप्पल का नया मैकबुक प्रो 2018
बाजार में आया एप्पल का नया मैकबुक प्रो 2018
Share:

दिल्ली: टेक्नोलॉजी की दिग्गज कंपनी एप्पल ने गुरुवार को मैकबुक प्रो का नया वर्जन पेश किया है, जो पहले से ज्यादा तेज और चलाने में आसान है, नए मैकबुक प्रो मॉडल्स में 8वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर्स है, एप्पल मैकबुक प्रो 2018, 15 इंच और 13 इंच के दो वेरियंट में मिलेगा. इनकी कीमत 1,49,900 रुपये तथा 1,99,900 रुपये से शुरू होती है. मैकबुक प्रो 2018 के दोनों मॉड्ल की बिक्री देशभर के कुछ चुनिंदा स्टोर्स से शुरू हो गई है.

 

मैबबुक प्रो 13 इंच के  2018 के फीचर्स की बात करें तो इसमें  32GB डीडीआर4 रैम मिलेगी. ग्राफिक्स 4 जीबी और स्टोरेज 4 टीबी तक की मिलेगी. 15 इंच वाले मैकबुक में 6 कोर वाला इंटेल का 7वें व 9वें जेनरेशन का 2.9GHz स्पीड वाला प्रोसेसर मिलेगा प्रोसेसर में टर्बो बूस्ट के साथ 2.7 गीगाहर्ट्ज का पावर है, जिसे 4.8 गीगाहर्ट्ज तक बढ़ाया जा सकता है.

 

इसमें टच आईडी सपोर्ट सिस्टम बिल्कुल वैसा ही है, जैसा कि आईफोन के मॉडल में नजर आया था. इसके उपयोग से यूजर्स फिंगरप्रिंट का इस्तेमाल करके डिवाइस को अनलॉक कर सकते हैं और एप्पल पे पर जाकर पेमेंट भी कर सकते हैं. इसके अलावा दोनों ही मॉडल में टच बार और टच आईडी सपोर्ट सिस्टम दिया गया है.

शाओमी रेडमी नोट 5 प्रो की सेल, 10,000 से ज्यादा की है छूट

जर्नलिस्ट्स के फोटो को और शानदार बनाएगा यह कैमरा

भारत में आखिर लांच हो ही गया Oppo Find X

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -