Share:
Xiaomi की नई पेशकश, करोड़ों यूजर्स के लिए उतारा MI Pay 2.0 पेमेंट ऐप
Xiaomi की नई पेशकश, करोड़ों यूजर्स के लिए उतारा MI Pay 2.0 पेमेंट ऐप

चीन की शानदार स्मार्टफोन कंपनी शाओमी भारत में सबसे बड़े स्मार्टफोन ब्रैंड के रुप में बनकर तो उभरा ही है, अब देश के ग्रोइंग पेमेंट सर्विस इकोसिस्टम में अपना शेयर बढ़ाने में भी यह लगी हुई है. बता दें कि अब शाओमी ने पेमेंट ऐप रिलीज की है. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि शाओमी ने दिसंबर में ही पेमेंट सर्विसेज से जुड़ने के अपने प्लान की घोषणा कर दी थी.

बताया जा रहा है कि घोषण होने के बाद ही इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए गए थे. जबकि अब कंपनी द्वारा अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए पेमेंट ऐप MI Pay 2.0 लॉन्च किया गया है. इसे लेकर कम्पनी ने लॉन्चिंग के वक्त बताया कि MI Pay 2.0 की अहम खासियत है कि इसमें सभी बड़े बैंकों के क्रेडिट व डेबिट कार्ड के लिए सपॉर्ट मिलेगा.

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि फ़िलहाल गूगल पे या वॉट्सऐप पेमेंट में अभी यह फीचर उपलब्ध नहीं कराया गया है. ग्राहक इससे यूपीआई के जरिए भी पैसे ट्रांसफर कर सकते हैं. इतना ही नहीं  मोबाइल फोन बिल, डीटीएच रिचार्ज, गैस, बिजली या पानी के बिल का भी भुगतान इसके माध्यम से किया जा सकेगा. जबकि आप इसकी मदद से अपने बैंक अकाउंट को लिंक या अनलिंक भी कर सकते हैं. 

पूरी दुनिया पर भारी पड़ा भारतीय स्मार्टफोन बाजार, 2018 में 14.5 प्रतिशत बढ़ी सेल

LG का Q9 One स्मार्टफोन इन दमदार खूबियों के साथ हुआ लॉन्च

iPhone XR की कीमत में भारी कमी, तेजी से खरीद रहे लोग

मिल गई हरी झंडी, 20 फरवरी को दस्तक देगा Xiaomi Mi 9

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -