मिल गई हरी झंडी, 20 फरवरी को दस्तक देगा Xiaomi Mi 9

चीन की दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी में शामिल शाओमी अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन 20 फ़रवरी को पेश करने जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फोन का नाम शाओमी मी 9 होगा और यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन बताया जा रहा हैं. फ़िलहाल कंपनी इसकी लॉन्चिंग में व्यस्त हैं. जानकारी के मुताबिक, इसे सबसे पहले चीन में पेश किया जाना है. 

आपको बता दें कि इस फोन का कोड नेम बैटल एंजेल रखा गया है. जिस दिन यानी कि 20 फरवरी को जब सैमसंग गैलेक्सी S10 को सन फ्रांसिस्को को में लॉन्च होगा उसी दिन इसे भी लॉन्च कर दिया जाएगा. कहा अजा रहा हैं कि ये दोनों ही फोन एक दूसरे को टक्कर देंगे. 

हाल ही में कंपनी ने अपने इस नए फोन की कुछ तस्वीरें भी साझा की है. तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि फोन में ट्रिपल रियर कैमरा होगा. यह एक वर्टीकल ट्रिपल रियर कैमरा बताया जा रहा हैं. वहीं आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस MWC 2019 में mi 9 को 24 फरवरी के दिन एक इवेंट के दौरान ग्लोबली पेश किया जाएगा. इसमें आपको 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी. जबकि फोन 6 जीबी की रैम से लैस होगा.  इसमें कंपनी 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दे सकती है. बात अब कीमत की करें तो यह 31,566 रुपये के आसपास पेश हो सकता है. 

 

Flipkart TV Days सेल : स्मार्ट TV पर 15 हजार रु तक का तगड़ा डिस्काउंट, जल्द उठाएं फायदा

Vivo Carnival Sale का आज अंतिम दिन, स्मार्टफोन पर 8 हजार तक का डिस्काउंट

TikTok पर लटकी तलवार, भारत में इस कारण हो सकता है बंद !

लैबोट्री अटैंडेंट के लिए वैकेंसी, न्यूनतम उम्र 17 वर्ष

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -