iPhone XR की कीमत में भारी कमी, तेजी से खरीद रहे लोग
iPhone XR की कीमत में भारी कमी, तेजी से खरीद रहे लोग
Share:

एप्पल के आईफोन की कीमत में भारी कटौती हुई है. जिससे कि इसकी बिक्री में भी इजाफा हो रहा हैं. कंपनी ने इसके दाम में काफी कमी कर दी है. आपको बता दें कि कंपनी ने इस संबंध में कोई जानकारी नही दी है. लेकिन कहा जा रहा है कि मुंबई की एक टेलीकॉम दुकान ने अपने ट्वीट में यह बड़ा खुलासा किया है. जहां बताया गया है कि कीमत में कुल 6400 रु की कमी की है. 

जानिए आईफोन की नई कीमत ?

टेलीकॉम शॉप से मिली जानकारी की माने तो iPhone XR का 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 70,500 रुपये में मिलेगा और इसका 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज वैरिएंट्स आप 75,500 रुपये और 85,900 रुपये में खरीद सकेंगे. iPhone XR को 76,900 रुपये में कंपनी ने पेश किया था, अब 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 6,400 रुपये के डिस्काउंट पर और इसके 128 और 256 जीबी स्टोरेज वैरिएंट को भी ग्राहक इतनी ही छूट के साथ अपना बना सकते हैं. 

जानकारी के मुताबिक़, कैमरे से आप 4K वीडियो शूट कर सकते हैं. इस फोन में फ्रंट कैमरा 7 मेगापिक्सल है जो कि ट्रू डेप्थ सेल्फी कैमरा बताया जाता है. फीचर्स की बात की जाए तो फोन 6.1 इंच LCD स्क्रीन के साथ मिलता है. यह iphone 12 मेगापिक्सल के सिंगल रियर कैमरा से लैस है जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है. 

BSNL की नई घोषणा, Amazon Prime की फ्री मेंबरशिप

Vivo Carnival Sale का आज अंतिम दिन, स्मार्टफोन पर 8 हजार तक का डिस्काउंट

TikTok पर लटकी तलवार, भारत में इस कारण हो सकता है बंद !

लैबोट्री अटैंडेंट के लिए वैकेंसी, न्यूनतम उम्र 17 वर्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -