जल्द लॉन्च होगा Xiaomi Mi 9X, खूबिया हुई लीक
जल्द लॉन्च होगा Xiaomi Mi 9X, खूबिया हुई लीक
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शीयोमी नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहा है. इस साल की शुरुआत कंपनी  के लिए काफी जोर-शोर से हुई है. कंपनी ने कुछ ही समय अंतराल मे ढेरों डिवाइसेज की लॉन्चिंग की है. जिनकी संख्या इस प्रकार है, Redmi Note 7, Redmi Note 7 Pro, Mi 9, Mi 9 SE, Redmi 7 और Redmi Go आदि के नाम शामिल है. कंपनी की फोन निर्माण मे  स्पीड देखकर लग रहा है. कि कंपनी फिलहाल थमने के मूड में नहीं है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी Mi 9 सीरीज के तहत एक नए स्मार्टफोन Mi 9X को बनाने मे जुटी हुई है. कंपनी द्वारा सोशल साइट पर पोस्ट की गयी जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन Mi 9X के खास फीचर्स सामने आए हैं. इसके अलावा फोन की संभावित कीमत की जानकारी भी सामने आई है.

कंपनी की सोशल पोस्ट के अनुसार Mi 9X, Mi 9 का ही टोन्ड डाउन वर्जन है. जो Mi 9X डॉट ड्रॉप नॉच के साथ आएगा. फोन की बैक में ट्रिपल कैमरा, फ्रंट में सिंगल कैमरा, रियर में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर मिलेगा. ये वही प्रोसेसर है जिसे Redmi Note 7 Pro में दिया गया है. 

Mi 9X में 19.5:9 रेश्यो और Full HD+ स्क्रीन रिजोल्यूशन के साथ 6.4-इंच AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा. यानी बड़ी स्क्रीन होने से मल्टीमीडिया एक्सपीरिएंस बेहतरीन होगा. Mi 9X में हाल ही में लॉन्च हुए Redmi Note 7, Redmi Note 7 Pro, Mi 9, Mi 9 SE और Redmi 7 की तरह वाटरड्रॉप नॉच भी देखने को मिलेगा.

फोटोग्राफी के शौ​कीन ग्राहको के लिए फोन मे रियर ट्रिपल कैमरा सेटअप मौजूद होगा. यहां प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, सेकेंडरी कैमरा 13 मेगापिक्सल (अल्ट्रा-वाइड एंगल) और थर्ड कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा. जिसका उपयोग पोर्ट्रेट क्लिक करने पर कर सकते है. 48MP वाले कैमरे में Sony IMX586 सेंसर यूज किया जाएगा.सेल्फी के लिए फोन मे 32MP का कैमरा ​दिया गया है.

Samsung ने पेश किया ​बिना बटन का स्मार्टफोन Galaxy Note 10, जानिए इसके बारे में

Nokia का अगला स्मार्टफोन 48 मेगापिक्सल कैमरा के साथ इस दिन होगा लॉन्च

सर्विस प्रोवाइडर और केबल ऑपरेटर की मनमानी से परेशान ग्राहकों के लिए ट्राई ने दी अच्छी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -