Xiaomi Mi 5x स्मार्टफोन 24 जुलाई को भारत में लांच हो सकता है, जानिये स्पेसिफिकेशन
Xiaomi Mi 5x स्मार्टफोन 24 जुलाई को भारत में लांच हो सकता है, जानिये स्पेसिफिकेशन
Share:

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi के नये स्मार्टफोन Xiaomi मी 5 एक्स में एक ऑप्टिकल ज़ूम और ड्यूल-टोन एलईडी फ़्लैश होने का खुलासा हुआ है. यूजर को नये स्मार्टफोन में काफी सारी खुबिया देखने को मिल सकती है. लीक जानकारी में हुए खुलासे के मुताबिक स्पेसिफिकेशन का खुलासा भी हुआ है. स्मार्टफोन में 5.5 इंच फुल एचडी तथा 1080x1920 पिक्सल का डिस्प्ले होगा. परफॉर्मन्स के चलते स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम होने का पता चला है. उसके अलावा क्सिओमी मी 5 एक्स स्मार्टफोन की तुलना Xiaomi मी 5 फ्लैगशिप स्मार्टफोन से तुलना की जाये तो मी 5 एक्स स्मार्टफोन ज्यादा प्रीमियम लगता है.

आपको बता दे इस स्मार्टफोन में रियर पर एक सिंगल कैमरा है. जबकि मी 5 एक्स में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होने की खबर भी सामने आयी है. मी 5 एक्स की कीमत पर ध्यान दे तो ग्राहकों के लिए इसकी कीमत 1,999 चीनी युआन (लगभग 19,000 रुपये) होने की उम्मीद है. इस स्मार्टफोन में यूजर को ब्लैक और गोल्ड कलर के वेरिएंट के लांच किये जाने की उम्मीद है. भारत में Xiaomi के नये इवेंट के सोमवार को नयी दिल्ली में आयोजित हो रहा है. शायद कंपनी यह स्मार्टफोन लांच कर दे. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

KFC के बाद अब पेश ए खिदमत है Kodak कंपनी का नया स्मार्टफोन 21 megapixel के साथ !

Jio के 399 रूपये प्लान को टक्कर देगा Aircel का नया 333 रूपये वाला प्लान

Alcatel के नये स्मार्टफोन में है Windows 10 OS और भी बहुत कुछ !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -