KFC के बाद अब पेश ए खिदमत है Kodak कंपनी का नया स्मार्टफोन 21 megapixel के साथ !
KFC के बाद अब पेश ए खिदमत है Kodak कंपनी का नया स्मार्टफोन 21 megapixel के साथ !
Share:

आप मे से कोडेक नाम किसने सुना है अगर नहीं सुना है तो हम आपको बता दे कि हम बात कर रहे है कैमरा बनाने वाली कंपनी कोडेक की. जब केएफसी फ़ूड वाले स्मार्टफोन लांच करे रहे है तो कैमरा टेक्नोलॉजी में ख्याति प्राप्त कंपनी कोडेक भला  पीछे कैसे रह सकती है. कंपनी के बुलिट ग्रुप ने सोमवार को भारत में कोडेक एक्स्ट्रा स्मार्टफोन को लांच कर दिया है. कोडक एक्ट्रा की कीमत ग्राहकों के लिए 19,999 रूपये है. यह स्मार्टफोन खास करके स्मार्टफोन फोटोग्राफी और सेल्फी फोटोग्राफी के अनुभव को बढ़ाने के लिए लोगो के सामने रखा गया है. इच्छुक उपभोक्ता इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर मंगलवार से खरीद सकते है.

कोडेक एक्ट्रा स्मार्टफोन को पहली बार अमेरिका और यूरोप में खरीदने के लिए उपलब्ध है. कोडेक कंपनी के लिए स्मार्टफोन का निर्माण बुलिट ग्रुप ने किया जैसा की नोकिया स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचएमटी ग्लोबल है. इस कंपनी ने कोडेल को इस स्मार्टफोन को बेचने के लिए अपना लायसेंस दिया है.

कंपनी के इस स्मार्टफोन में खासियत के चलते है, इसमें मौजूदा कैमरा एफ/2.0 अपर्चर, पीडीएफ और ड्यूल एलईडी फ़्लैश के साथ 21 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर दिया है. जबकि फ्रंट पीनल पर पीडीएफ अपर्चर एफ/2.0 के साथ 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Jio ने दिया smartphone लेने का नया मौका 50 प्रतिशत से भी ज्यादा छूट !

भारत की इस कंपनी ने बनाया 14 घंटे म्यूजिक प्लेबैक वाला नया Smartphone

Micromax लाया कम बजट और बेहतरीन कैमरा फीचर वाला स्मार्टफोन

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -