शाओमी लेकर आया  Mi Air Purifier MAX
शाओमी लेकर आया Mi Air Purifier MAX
Share:

नई दिल्ली. चीनी कंपनी शाओमी ने स्मार्ट होम गैजेट रेंज में नया प्रोडक्टलॉन्च किया है.  Mi Air Purifier MAX नाम के इस प्यूरीफायर को अभी चीन में लॉन्च किया गया है. ये पिछले प्यूरीफायर Mi Air Purifier और Mi Air Purifier 2  के मुकाबले आकार में बड़ा होने के साथ ही 6 से 12 महीने तक की फिल्टर लाइफ देने में सक्षम है.

Mi Air Purifier MAX एडवांस म्यूट तकनीक आता है जो कि शांत प्रदर्शन करता है, तब भी जब यह अवशोषित करके उच्चतम गियर मोड में काम करता है। यहां तक कि, इसमें शोर और अवरुद्ध शोर को कम करने की क्षमता है और यह 34dB (A) के रूप में स्लीप मोड में आता है. इसकी कीमत CNY 1,999 (लगभग 19,600 रुपये) रखी गई है.

शाओमी Mi Air Purifier MAX में वाईफाई कनेक्टिविटी दी गई है. इसके अलावा इसमें ओएलईडी डिसप्ले दिया गया है. जहां उपयोगकर्ता तापमान, वाईफाई कनेक्शन स्टेटस आदि देख सकते हैं. इसमें लेजर पार्टिकल सेंसर भी दिया गया है जो दावे के मुताबिक खुद से ही AQI (एयर क्वालिटी इंडेक्स) डिटेक्ट कर लेता है और प्योरीफायर के फ्रंट में इसे डिस्प्ले करता है. इसके अतिरिक्त  Mi Air Purifier MAX में टेम्परेचर सेंसर और ह्यूमिडिटी सेंसर भी मौजूद है.

इसमें दिया गया OLED डिस्प्ले Wi-Fi कनेक्शन, डीमिंग, टेम्परेचर और ह्यूमिडिटी की जानकारी को दिखाएगा. Mi होम ऐप एंड्रॉयड और ios दोनों पर उपलब्ध है. इसमें भी PM2.5 लेवल को डिस्प्ले किया जाता है और ये टाइमर स्विच के लिए विकल्प उपलब्ध कराता है. साथ ही ये रिमोट स्विच भी उपलब्ध कराता है.

वोडाफोन की 4G VoLTE सर्विस जनवरी से

ऑनलाइन डेटिंग ऐप्स से रहे बच कर

एयर इंडिया में होनी है 360 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -