वोडाफोन की 4G VoLTE सर्विस जनवरी से
वोडाफोन की 4G VoLTE सर्विस जनवरी से
Share:

नई दिल्ली। टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने यूजर्स को अपनी और आकर्षित करने के लिए 4जी वीओएलटीई सर्विस की शुरुअात करने जा रही है। वोडाफोन इंडिया ने जनवरी 2018 से दिल्ली, मुंबई, गुजरात, कर्नाटक और कोलकाता में वीओएलटीई सेवा शुरू करने की घोषणा की है। 

वोडाफोन के 4जी नेटवर्क का इस्तेमाल करने वाले ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के वॉयस ओवर एलटीई सेवाओं का फायदा ले पाएंगे। इसके लिए वोडाफोन वीओएलटीई को सपोर्ट करने वाले हैंडसेट और 4जी सिम की ज़रूरत होगी। वोडाफोन, वीओएलटीई सेवा उपलब्ध कराने वाली भारत की तीसरी कंपनी होगी। रिलायंस जियो और एयरटेल के ग्राहक पहले से ही एचडी वॉयस कॉल का लुत्फ उठा रहे हैं।

नई सेवा का ऐलान करते हुए वोडाफोन इंडिया के सीईओ और मैनेजिंग डायरेक्टर सूनील सूद ने कहा, "नई तकनीक और डिजिटल सेवाओं को लाकर वोडाफोन खुद को भविष्य के लिए तैयार कर रही है। वॉयस ओवर एलटीई आ जाने के बाद यूज़र एचडी क्वालिटी में वॉयस कॉल का मज़ा ले पाएंगे।" बता दें कि वोडाफोन, वीओएलटीई सर्विस उपलब्ध कराने वाली भारत की तीसरी कंपनी होगी। वहीं रिलायंस जियो और एयरटेल के यूजर्स पहले से ही एचडी वॉयस कॉल का लुत्फ उठा रहे हैं।

ऑनलाइन डेटिंग ऐप्स से रहे बच कर

इस वजह से व्हाट्सऐप को मिला नोटिस

सावधान: फ्लिपकार्ट पर बिक रहा नकली माल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -