शाओमी ने लॉन्च किया Mi A1 स्पेशल रेड एडिशन
शाओमी ने लॉन्च किया Mi A1 स्पेशल रेड एडिशन
Share:

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारत में Xiaomi Mi A1 का स्पेशल एडिशन रेड वेरियंट पेश कर दिया है। इस वेरियंट की बिक्री 20 दिसंबर से शाओमी अपने ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म Mi.com और अन्य ईकॉमर्स वेबसाइट Flipkart से शुरू करेगा।

साथ ही यह फोन सभी Mi Home स्टोर्स, Mi Preferred पार्टनर स्टोर्स और रिटेल पार्टनर स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा। वहीं, अब यह फोन ब्लैक, गोल्ड और रोज गोल्ड के साथ स्पेशल एडिशन रेड कलर में भी उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपए है। डुअल रियर कैमरा के साथ इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया स्टॉक एंड्राइड है।

पावर बैकअप के लिए फोन में 3,080एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन में 5.5 इंच का फुल एचडी 4के (चार हजार रेजोल्यूशन) डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें गोरिल्ला ग्लास3 दिया गया है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 एसओसी और 4 जीबी रैम के साथ आता है।

इसमें 64 जीबी इंटरनल  मेमोरी (128 जीबी सपोर्ट) दी गई है। पीछे की तरफ दिए जाने वाले फिंगरप्रिंट सेंसर का लुक में इसमें भी दिया है। इस फोन में पीछे की तरफ दो रियर कैमरा सेटअप है। कंपनी के मुताबिक यह कैमरा एप्पल के आईफोन 7प्लस की तरह ही शानदार फोटो खींचने की क्षमता रखता है। वहीं सामने की तरफ 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।  

फेक न्यूज रोकने के लिए गूगल ने उठाया ये कदम

जनवरी से इन स्मार्टफोन्स में काम नहीं करेगा Whatsapp

अब फेसबुक पर करें किसी को भी 'म्यूट'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -