Xiaomi ने लॉन्च किया Mi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा 2K प्रो और Mi स्मार्ट क्लॉक
Xiaomi ने लॉन्च किया Mi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा 2K प्रो और Mi स्मार्ट क्लॉक
Share:

चीनी टेक दिग्गज Xiaomi ने Mi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा 2K प्रो और Mi स्मार्ट क्लॉक को यूरोपीय बाजार में लॉन्च किया। Mi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा 2K प्रो में बेहतर ऑडियो के लिए ड्यूल नॉइज़-कैंसलिंग मिक्स भी है। जबकि, Mi स्मार्ट क्लॉक में रंगीन टच स्क्रीन है और यह एक डिजिटल फोटो फ्रेम, अलार्म क्लॉक, स्मार्ट असिस्टेंट और बहुत कुछ कर सकता है।

Mi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा 2K प्रो की कीमत और फीचर्स की बात करें तो यूजर इसे EUR 59.99 (लगभग 5,400 रुपये) की कीमत में खरीद सकते हैं और यह व्हाइट कलर की बॉडी के साथ उपलब्ध है। Mi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा 2K प्रो में 6P लेंस है। डिवाइस 1,296p पर रिकॉर्ड कर सकता है और 360 डिग्री पैन-टिल्ट-जूम क्षमताओं का समर्थन करता है। सिक्योरिटी कैमरा में दो तरफा रियल-टाइम वॉयस कॉलिंग की सुविधा है और इसमें दोहरे माइक्रोफोन हैं। इसमें सिंगल फ्रेम में 118 डिग्री का व्यूइंग एंगल है। यह स्पष्ट कम प्रकाश रिकॉर्डिंग के लिए 940-एनएम अवरक्त प्रकाश संवेदक के साथ आता है। यह एक गोपनीयता मोड के साथ भी आता है जहां उपयोगकर्ता भौतिक ढाल को सक्षम करने के लिए माय होम ऐप का उपयोग कर सकता है और कैमरा लेंस स्वचालित रूप से नीचे की ओर घूमेगा।

Mi स्मार्ट क्लॉक की कीमत और फीचर्स की बात करें तो यह EUR 49.99 (लगभग 4,500 रुपये) की कीमत पर उपलब्ध है और इसमें एक सफेद बाहरी भी है। इसमें टच सपोर्ट के साथ 3.97 इंच का कलर डिस्प्ले है और इसमें गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट सपोर्ट दिया गया है। Mi 360 होम सिक्योरिटी कैमरा 2K प्रो से फुटेज को Mi स्मार्ट क्लॉक पर भी स्ट्रीम किया जा सकता है। इसमें सूर्योदय अलार्म सुविधा भी उपलब्ध है जो उपयोगकर्ता को जागृत करने में मदद कर सकती है।

Redmi Note 10 Pro 5G को मिला बीआईएस सर्टिफिकेशन, भारत में जल्द ही होगा लॉन्च

टेलीग्राम के संस्थापक ने फेसबुक से निजता नीति पंक्ति के बाद 'अपने उपयोगकर्ताओं का सम्मान करने की कही बात

इस दिन लॉन्च होगा वनप्लस फिटनेस बैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -