टेलीग्राम के संस्थापक ने फेसबुक से निजता नीति पंक्ति के बाद 'अपने उपयोगकर्ताओं का सम्मान करने की कही बात
टेलीग्राम के संस्थापक ने फेसबुक से निजता नीति पंक्ति के बाद 'अपने उपयोगकर्ताओं का सम्मान करने की कही बात
Share:

सोशल नेटवर्किंग की दिग्गज कंपनी व्हाट्सएप ने हाल ही में अपनी गोपनीयता नीति को संशोधित करने की घोषणा की थी, जिसमें डेटा शेयरिंग को लेकर फेसबुक के साथ गहन एकीकरण का संकेत दिया गया था, इस प्रकार, सैकड़ों लोगों को व्हाट्सएप के वैकल्पिक ऐप का विकल्प दिया। शनिवार को टेलीग्राम के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी, पावेल ड्यूरोव ने कहा कि वह अपने उपयोगकर्ताओं को मुफ्त में इतना लोकप्रिय होने का रहस्य बता रहे थे और कहा 'अपने उपयोगकर्ताओं का सम्मान करें'।

एक ब्लॉग में, ड्यूरोव ने लिखा, "मैंने सुना है कि फेसबुक के पास एक पूरा विभाग है जो यह पता लगाने के लिए समर्पित है कि टेलीग्राम इतना लोकप्रिय क्यों है। उस पूर्णकालिक पर काम करने वाले दर्जनों कर्मचारियों की कल्पना करें। मैं फेसबुक को लाखों डॉलर बचाने और देने के लिए खुश हूं। मुक्त करने के लिए हमारा रहस्य दूर करें: अपने उपयोगकर्ताओं का सम्मान करें। ”

व्हाट्सएप व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं को इन-ऐप सूचनाएं भेज रहा है और उन्हें सूचित कर रहा है कि इसने नए उपयोग की शर्तों को लागू करने का निर्णय लिया है जो इसे उपयोगकर्ताओं के डेटा पर व्यापक नियंत्रण देते हैं। इस बीच, टेलीग्राम वैश्विक स्तर पर 5 लाख या 500 मिलियन सक्रिय उपयोगकर्ताओं को हिट करने के लिए तैयार है, कंपनी 2021 से राजस्व उत्पन्न करने के लिए सुस्त है, ड्यूरोव ने पिछले महीने के अंत में कहा था। टेलीग्राम, जो इस साल अप्रैल में पहले 400 मिलियन सक्रिय उपयोगकर्ताओं में शीर्ष पर था, जल्द ही सार्वजनिक एक-से-कई चैनलों के लिए अपना स्वयं का विज्ञापन मंच लाएगा।

इस दिन लॉन्च होगा वनप्लस फिटनेस बैंड

एसर क्रोमबुक स्पिन 514 हुआ लॉन्च, जानिए फीचर्स

बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान में किया संशोधन, जानिए क्या हुआ बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -