Xiaomi जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है अपनी नई स्मार्टवॉच
Xiaomi जल्द ही लॉन्च करने जा रहा है अपनी नई स्मार्टवॉच
Share:

चीनी ब्रांड शाओमी (Xiaomi) कई सारे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को बना रहा है. हाल ही में यह खबर आई है कि शाओमी एक नई स्मार्टवॉच, Xiaomi Watch S1 Active लॉन्च करना का एलान भी कर दिया है. इतना ही नहीं, स्मार्टवॉच के साथ-साथ कंपनी एक नई स्मार्टफोन सीरीज, Xiaomi Mi 12 Series भी मार्केट में जल्द ही लॉन्च करने वाला है. तो चलिए जानते है इस स्मार्टवॉच और इस स्मार्टफोन सीरीज के मॉडल्स के फीचर्स और बाकी जानकारी के बारे में जानते हैं..

Xiaomi लॉन्च कर रहा नई स्मार्टवॉच: शाओमी जल्द ही एक नई स्मार्टवॉच, Xiaomi Watch S1 Active को पेश करने जा रहा है. इस स्मार्टवॉच का रेंडर दिखाया जा चुका है और इसे कंपनी की नई स्मार्टफोन सीरीज के साथ पेश किया जा सकता है. इतना ही नहीं बीते वर्ष , यानी 2021 में भी शाओमी ने एक स्मार्टवॉच, Xiaomi Watch S1 पेश किया था. इस नई स्मार्टवॉच को पुरानी स्मार्टवॉच का अपडेटेड वर्जन भी बताया जा रहा है और ये ब्लैक, ब्लू और व्हाइट, इन तीन रंगों में उपलब्ध होगी.

Xiaomi Watch S1 Active के फीचर्स: शाओमी की यह नई स्मार्टवॉच एक गोल डायल और सिलिकॉन बैंड के साथ लॉन्च की जाने वाली है. स्मार्टवॉच के फ्रेम पर दो बटन्स हैं और इसमें चार मोड्स, ‘होम’, ‘स्पोर्ट’, ‘आउटडोर’ और ‘ऐक्टिव’ भी जोड़े गए है. स्टेप और स्पोर्ट्स ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी इस स्मार्टवॉच में शामिल हैं. रिपोर्ट्स का कहना है तो इस घड़ी के बाकी फीचर्स Xiaomi Watch S1 से मिलते-जुलते होने वाले है. Xiaomi Watch S1 12 दिनों की बैटरी लाइफ, माइक, स्पीकर, 1.43-इंच के एमोलेड डिस्प्ले, 117 स्पोर्ट्स मोड्स और वॉटरप्रूफ रेटिंग जैसे कई फीचर्स के साथ दी जा रही है.

नई स्मार्टफोन सीरीज भी आएगी मार्केट में:  हम बता दें कि स्मार्टवॉच के साथ-साथ शाओमी अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज, Xiaomi Mi 12 Series भी पेश करने वाला है. इस सीरीज में Xiaomi Mi 12, Mi 12 Pro और Mi 12X शामिल हैं. इस सीरीज के सभी स्मार्टफोन्स 5G सेवाओं के साथ दिए जा रहे है और इन्हें ब्लैक, ब्लू और पर्पल, तीन रंगों में खरीदा पाएंगे.

PriceBaba की एक रिपोर्ट के अनुसार Xiaomi Mi 12 करीब $983 (करीब 75,126 रुपये), Xiaomi Mi 12 Pro $1,201 (लगभग 91,787 रुपये) और Xiaomi Mi 12X $656 (करीब 50,135 रुपये) में उपलब्ध हो सकता है.

बड़ी खबर: नीता अंबानी ने लॉन्च किया अब तक का सबसे बड़ा कन्वेशन सेंटर

आज दें अमेज़न पर इन प्रश्नों का उत्तर और जीते 20 हजार तक का इनाम

भारत बड़े पैमाने पर ईवी तकनीक की तलाश कर रहा है: नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -