श्याओमी ने फ्लिपकार्ट से बेचे इस फोन के 10 लाख यूनिट
श्याओमी ने फ्लिपकार्ट से बेचे इस फोन के 10 लाख यूनिट
Share:

नई दिल्ली : चीन की दिग्गज मोबाइल निर्माता कंपनी श्याओमी ने 8 अगस्त को भारत में रेडमी 3एस और रेडमी 3एस प्राइम स्मार्टफोन को लांच किया था और इसे खास तौर पर बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध करवाया गया था. अब फ्लिपकार्ट ने जानकारी दी है की भारत में अब तक 10 लाख रेडमी 3एस और रेडमी 3एस प्राइम स्मार्टफोन बिक चुके हैं.

इससे पहले चीन में श्याओमी के एक मॉडल की सिंगल डे सेल के दिन 24 घंटे में 1 मिलियन यूनिट की बिक्री हुई थी. इन आकड़ो को देख कर यही कहा जा सकता है की आने वाले दिनों में श्याओमी बिक्री के मामले में सैमसंग को पछाड़ सकता है.

रेडमी 3एस प्राइम को 3 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज व फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ 8,999 रुपये में लॉन्च किया गया. रेडमी 3एस को 6,999 रुपये की कीमत पर यह फोन भारत में पेश किया गया. रेडमी 3एस में 5 इंच एचडी (720x1280 पिक्सल) आईपीएस डिस्प्ले है और यह एंड्रॉयड मार्शमैलो आधारित मीयूआई 7.5 पर चलता है.

 इस फोन में एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर दिया गया है. दोनों ही फ़ोन में 4000 mAh की दमदार बैटरी दी गयी है. साथ ही दोनों ही फ़ोन 4G volte है और इस रेंज में सबसे ज्यादा बिकने वाला मोबाइल है.

ट्विटर ने अपने ही CEO का अकाउंट ससपेंड कर दिया

आसुस ने लांच किया प्रीमियम रेंज का नया लैपटॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -