Xiaomi ने Redmi 10 Prime की लॉन्चिंग से पहले कीमतों में किया परिवर्तन
Xiaomi ने Redmi 10 Prime की लॉन्चिंग से पहले कीमतों में किया परिवर्तन
Share:

Xiaomi के बजट स्मार्टफोन रेडमी नॉट-10 की इंडिया में कीमत को और भी बढ़ा दिया गया है. महीने में दूसरी बार कंपनी ने अपने इस फोन का मूल्य और भी बढ़ाया गया है. इस माह की शुरुआत में बढ़ाने के उपरांत अंत में फिर बढ़ाई गई है. पिछली बार की तरह इस बार भी Xiaomi की तरफ से औपचारिक एलान नहीं किया गया है, हालांकि, नई कीमतें पहले से ही Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट के साथ-साथ अमेज़न इंडिया की वेबसाइट पर भी नज़र आ  रही है. 

Xiaomi Redmi Note 10 की नई कीमत: हम बता दें कि Xiaomi रेडमी नोट- 10 के बेस वेरिएंट का मूल्य जिसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसको संसोधित किया जा चुका है 13,999 रुपये कर दिया गया है. इस मॉडल को 11,999 रुपये में लॉन्च किया जा चुका है और इस माह की शुरुआत में इसे संशोधित कर 13,499 रुपये किया गया था. यानी कंपनी ने इस फोन पर 500 रुपये बढ़ाए हैं. Redmi Note 10 के 6GB रैम और 128GB वैरिएंट का मूल्य इस वर्ष की शुरुआत से अपरिवर्तित रहा है. इस वेरिएंट को 13,999 रुपये में लॉन्च कर दिया गया था, हालांकि जिसकी पिछली कीमत बढ़ोतरी के उपरांत इसे 15,499 रुपये में खरीदा जा सकता है.

Xiaomi Redmi Note 10 के स्पेसिफिकेशन्स: इतना ही नहीं Redmi Note 10 में 6.43 इंच की फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले भी दिया जा रहा है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है. यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रगन 678 प्रोसेसर पर  कार्य करेगा और इसमें एंड्राइड 11 बेस्ड MIUI 12 कस्टम स्किन पर आधारित है.

Xiaomi Redmi Note 10 का कैमरा: जिसमे 48MP Sony IMX582 प्राइमरी सेंसर मौजूद है. जबकि 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो लेंस भी मिल रहा है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 13MP के फ्रंट कैमरे का उपयोग कर सकते है.

Xiaomi Redmi Note 10 की बैटरी: आगे बता दें कि इसमें पावर बैकअप के लिए 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी मिल रही है. 

गोरखपुर को मिला यूपी का पहला आयुष विश्वविद्यालय, राष्ट्रपति ने किया शिलान्यास

मानसून में ओडिशा की हालत खराब, सामान्य से 31 फीसद कम हुई बरसात

प्रधानमंत्री मोदी आज जलियांवाला बाग के नए परिसर का करेंगे उद्घाटन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -