अब शाओमी ला रही मुड़ने वाला फोन, सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड से आधी होगी कीमत

अब शाओमी ला रही मुड़ने वाला फोन, सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड से आधी होगी कीमत

स्मार्टफोन की दुनिया में साल 2019 फोल्डेबल फोन के नाम रहने वाला है. ऐसा नजारा शुरू से ही देखने को मिला है. वहीं आगे की भी यह कारनामा जरी रहेगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने स्पेन के बार्सिलोना में हुई मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में सैमसंग और हुवावे ने अपने पहले फोल्डेबल फोन की जानकारी दुनिया के सामने रखी थी. वहीं सैमसंग के फोल्डेबल फोन Samsung Galaxy Fold की कीमत 2,000 डॉलर यानि की सवा लाख रुपये के ऊपर तय की है. 

आपको यह भी बता दें कि हुवावे के फोल्डेबल फोन Huawei Mate X की कीमत भी करीब 1,50,000 रुपये यु हुई है. ये भारतीय ग्राहकों के लिए ये महंगे सौदे साबित हो सकते हैं. लेकिन अब दूसरी तरफ शाओमी भी जल्द अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च कर देगी. जो कि काफी सस्ता बताया जा रहा है. आपको बता दें कि शाओमी के फोल्डेबल फोन का नाम Mi Fold या Mi Flex होगा. सबसे खास बात यह कि शाओमी का यह फोल्डेबल फोन सैमसंग गैलेक्सी फोल्ड और हुवावे मेट एक्स से आधी कीमत पर बिकेगा. 

जीएसएम एरेना की रिपोर्ट के माने तो इस मुड़ने वाले इस फोन कीमत करीब 999 डॉलर रहेगी. मतलब यह है कि भारतीय बाजार में इसे करीब 75,000 रुपये में बेचा जाना है. शाओमी सबसे पहले इसे चाइनीज बाजार में इसे पेश करेगी, इसके बाद भारत समेत दुनिया के दूसरे बाजारों में यह दस्तक देगा. अपने फोल्डेबल फोन में विजनॉक्स टेक्नोलॉजी की बनाई गई OLED डिस्प्ले शाओमी देगी. 

 

IPL TV Offer : महंगे-महंगे टीवी पर हजारों रु की छूट, हर कंपनी दे रही बड़ा ऑफर

वनप्लस 6टी का होली धमाका, मिल रहा 4500 रु का फायदा

Poco F1 को खरीदें 3,500 रुपए की छूट के साथ, आज आख़िरी मौका

Idea यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी, ऐसे फ्री मिलेगा Amazon प्राइम