अब शाओमी के स्मार्टफोन में भी होगा 3 डी टच टेक्नोलॉजी डिस्प्ले
अब शाओमी के स्मार्टफोन में भी होगा 3 डी टच टेक्नोलॉजी डिस्प्ले
Share:

एप्पल और हुआवेई ने अपने स्मार्टफोन में 3 डी टच सेंसेटिव टेक्नोलॉजी से लैस डिस्प्ले इस्तेमाल किया है. इन दोनों के बाद अब  शाओमी भी अपने स्मार्टफोन में 3 डी टच सेंसिटिव टेक्नोलॉजी से लैस डिस्प्ले का इस्तेमाल करने जा रही है.  शाओमी के पहले इस टेक्नोलॉजी को सैमसंग कंपनी भी इस्तेमाल कर चुकी है. अभी कुछ महीने पहले ही खबर आई थी सैमसंग ने प्रेशर सेंसिटिव टच टेक्नोलॉजी पेटेंट कराई है.

अब  शाओमी भी 3 डी टच टेक्नोलॉजी को पेटेंट करवाने जा रही है. सैमसंग कम्पनी अभी अपनी कम्पनी को आगे बढ़ाने के लिए और विचार कर रही है. वे लोग अभी सैमसंग के अगले फ्लैगशिप हैंडसेट गैलेक्सी एस7 में क्लियरप्रेशर सेंसेटिव टच सॉल्यूशन टेक्नोलॉजी का प्रयोग करने वाले है. अभी इस टेक्नोलॉजी पर काम चल रहा है. वे जल्द ही इसे मार्केट में लेकर आएंगे. 

3 डी टच टेक्नोलॉजी लैस डिस्प्ले का विचार सबसे पहले हुवावे कम्पनी का था यह पहले हुवावे ने ही अपने स्मार्टफोन में इस्तेमाल किया था. हुवावे ने अपना यह स्मार्टफोन पहले बर्लिन के आईएफए ट्रेड शो में दिखाया था. अभी  शाओमी के नोट 2 प्रो हैंडसेट की दो तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को मोबाइल डैड ने इंटरनेट पर डाला है. 

 शाओमी कम्पनी के दो वेरिएंट हैंडसेट मार्केट में आने वाले है. एक वेरिएंट में फिंगरप्रिंट सेंसर होगा जो रियर कैमरे के निचे होगा. दूसरे वेरिएंट में आपको यह फीचर देखने को नहीं मिलेगा.       

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -