शाओमी के black shark को लेकर हुए कई खुलासे, मिली सबसे बड़ी जानकारी
शाओमी के black shark को लेकर हुए कई खुलासे, मिली सबसे बड़ी जानकारी
Share:

चीन की शानदार मोबाइल कंपनी काफी जल्द बाजार में अपना नया गेमिंग फ़ोन पेश कर सकती है. बताया जा रहा है कि इसका नया वर्जन Xiaomi Black Shark अपग्रेड वेरिएंट होगा. जो कि जल्द ही अंतरराष्ट्रीय बाजार में उतारा जा सकता है. आपको बता दे कि Black Shark स्मार्टफोन को कुछ दिन पहले चीन में लाँच किया था.

फोन का रियर कैमरा 20  मेगापिक्सल व 12 मेगापिक्सल का हो सकता हैं. फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा दिए जाने की उम्मीद हैं. जो कि आप को फोटोग्राफी में खास अनुभव देगा. वहीं इस फोन की स्क्रीन 5.99 इंच की हो सकती हैं. जिसका रिज़ाॅल्यूशन 1920×1080 पिक्सल का होने की उम्मीद है. 

इस फोन में 8 जीबी रैम तथा इंटरनल मैमोरी 128 जीबी के हो सकती हैं. वहीं इस फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी मौजूद हैं. जिसकी मदद से इस फोन की मैमोरी को बढ़ा भी सकते हैं. यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हो सकता है. इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी जाएगी. वहीं इसमें कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ , वाई-फाई , जीपीआरएस , 4 जी , 3 जी , 2 जी , यूएसबी , 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी दिये जा सकते हैं. बता दें कि इस स्मार्टफोन के रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता हैं. 

 

यह भी पढ़ें...

एक बार 1500 रु दीजिए, फिर जिंदगीभर फ्री में देखें ये 150 चैनल्स, साथ ही कई बेहतरीन फीचर्स

ASUS के नए-नवेले फ़ोन पर भारी डिस्काउंट, अब कीमत महज 5,999 रूपए

अब TV से होगी वीडियो कॉलिंग, जानिए कैसे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -