Xiaomi ने की इन उपकरणों पर गणतंत्र दिवस के ऑफर की घोषणा
Xiaomi ने की इन उपकरणों पर गणतंत्र दिवस के ऑफर की घोषणा
Share:

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi ने गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने उत्पादों की विस्तृत श्रृंखला पर रोमांचक सौदे और ऑफर खरीदे हैं। Amazon.in, Flipkart.com और Mi.com को गणतंत्र दिवस बिक्री के दौरान कई एमआई और रेडमी उत्पाद रियायती कीमतों पर उपलब्ध होंगे। बिक्री 20 जनवरी से शुरू होने वाली है और 24 जनवरी, 2021 तक चलेगी। फ्लिपकार्ट प्लस, अमेजन प्राइम और एमआई वीआईपी क्लब के सदस्यों को आज से शुरू हो रही इस पहुंच की शुरुआती होगी।

Xiaomi बैंक ऑफर्स के साथ मिलकर रेडमी पावरबैंक्स, रेडमी इयरबड्स एस, एमआई वॉच, एमआई स्मार्ट बैंड, एमआई स्मार्ट वॉटर प्यूरीफायर आदि जैसी श्रेणियों के उत्पादों पर रोमांचक ऑफर और डिस्काउंट दे रही होगी। इसके अलावा, ग्राहक 1,000 रुपये तक के डिस्काउंट के साथ एमआई एलईडी स्मार्ट टीवी पर शानदार सौदों का लाभ उठा सकेंगे। खरीदार अपने हाथों से एमआई टीवी स्टिक और एमआई बॉक्स 4K भी प्राप्त कर सकते हैं जो क्रमशः 500 रुपये और 200 रुपये के डिस्काउंट पर उपलब्ध हैं।

स्मार्टफोन्स की बात करें तो रेडमी नोट 9 प्रो (4+128GB) और रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स (6+128GB) क्रमशः 13,999 रुपये और 17,499 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध होंगे। खरीदारों को 2,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज ऑफर भी मिलेगा।

2020 में नेटफ्लिक्स के लिए पेड सब्सक्राइबर्स ने पार किया 200 मिलियन का आंकड़ा

लॉन्च से पहले FAU-G पर हुए 4 मिलियन से अधिक पंजीकरण

BioNTech/फाइजर वैक्सीन कोरोना संस्करण के खिलाफ अमोघ देखा: अनुसंधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -