Xiaomi की दिवाली सेल में 1 रूपये में मिलेंगे MI प्रोडक्ट्स
Xiaomi की दिवाली सेल में 1 रूपये में मिलेंगे MI प्रोडक्ट्स
Share:

दिवाली के मौके पर ई कॉमर्स कम्पनियां ग्राहकों को बहुत अच्छे ऑफर दे रहे है. Xiaomi ने भी इस सीजन में एक शानदार डील फ़ाइनल की है. कम्पनी के कुछ प्रोडक्ट्स को आप सिर्फ 1 रूपये में खरीद सकते है. Xiaomi कम्पनी अपने कुछ प्रोडक्ट्स के लिए फ़्लैश सेल आयोजित कर रही है. यह फ़्लैश सेल 3,4 और 5 नवंबर को दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक आयोजित की जाएगी. यह सेल दो बार लगाई जाएगी.   

कम्पनी इस सेल को ई कॉमर्स वेबसाइड फ्लिपकार्ट पर नहीं अपनी वेबसाइड http://www.mi.com/in/ पर देने वाली है. इस सेल में हिस्सा लेने के लिए आपको इसकी वेबसाइड पर जाकर रजिस्टर करना पड़ेगा. 1 रूपये में प्रोडक्ट्स की सेल बहुत शानदार है इसका फायदा सभी को उठाना चाहिए. रजिस्टर करने के बाद इसे आप ट्विटर या फेसबुक पर शेयर भी कर सकते है इसे शेयर करने के बाद आप hot seat पर बैठने का मौका पा सकते है. 

सेल शुरू होने के 2 घंटे पहले इसका रजिस्ट्रेशन फ़्लैश बंद कर दिया जायेगा. अगर आपको इसके बारे में ज्यादा जानकारी चाहिए तो आप प्ले स्टोर पर जाकर इस एप्प को डाउनलोड भी कर सकते है. कम्पनी की वेबसाइड पर आपको हाई एंड स्मार्टफोन पर भी अच्छी छूट मिलने वाली हैं. एप पर ड्रॉइंग पैटर्न गेम के जरिये सभी को डिस्काउंट कूपन भी मिलने वाला हैं.     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -