Xiaomi के इस काम से करोड़ों यूजर्स के चेहरे पर आई खुशी, जानिए क्या है ख़ास ?

Xiaomi के इस काम से करोड़ों यूजर्स के चेहरे पर आई खुशी, जानिए क्या है ख़ास ?

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपना अदमदार फोन रेडमी नोट 5 प्रो इंडिया में फरवरी में लॉन्च किया था. यह फोन शानदार डिज़ाइन, दमदार डुअल कैमरा और कई बेहतरीन फीचर्स से लैस है. हालाँकि इन सबके बावजूद सबसे बड़ी कमी इस फोन की यह थी कि ये एंड्राइड nougat 7.1.2 पर बेस्ड MIUI 9 पर चलता था. लेकिन आपको बता दें कि अब चिंता की कोई बात नहीं क्योंकि शाओमी ने इस मिड रेंज फोन के लिए स्टेबल MIUI 10 का अपडेट भारतीय यूजर्स के लिए जारी कर दिया है. 

बताया जा रहा है कि शाओमी इस लेटेस्ट अपडेट को फेज्ड मैनर में रेडमी नोट 5 प्रो के हर एक यूजर को OTA माध्यम से प्रदान कर रहा है. इसलिए हो सकता है कि आपको ये अपडेट मिलने में कुछ वक्त लग जाए.. MIUI फोरम पोस्ट्स की रिपोर्ट की माने तो MIUI 10 का स्टेबल ROM वर्जन नंबर MIUI 10.0.1.0.OEIMIFH है. ग्राहकों को जानकारी दे दें कि इस लेटेस्ट अपडेट के साथ सितम्बर का सिक्यूरिटी पैच भी शामिल है. अपडेट साइज़ की बात करें तो वह 580MB का है. इस अपडेट में रेडमी नोट 5 प्रो यूजर्स को फुल-स्क्रीन जेस्चर भी प्रदान किया जाएगा. 

सबसे पहले ये स्टेबल MIUI 10 का अपडेट शाओमी ने चीन के रेडमी नोट 5 प्रो यूजर्स को दिया था. वहीं हाला ही में इंडिया में सबसे पहले यह अपडेट रेडमी Y2 को कुछ ही दोनों पहले मिला है. उसके बाद अब रेडमी नोट 5 प्रो को दिया जा रहा है. MIUI 10 का अपडेट आपके फोन में अभी मिला है या नहीं ये ग्राहक मैन्युअली सेटिंग में जाकर चेक कर लें. 

यह भी पढ़ें...  

लॉन्च हुआ Huawei का 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन, जानिए कीमत-फीचर सब कुछ

मोटोरोला ने दमदार बैटरी फीचर के साथ के साथ लॉन्च किए 2 स्मार्टफोन

सबको पछाड़ते हुए APPLE ने हासिल किया नया मुकाम

 

?