भारत में भी देख सकेंगे WWE के लाइव शो
भारत में भी देख सकेंगे WWE के लाइव शो
Share:

कई सालो के बाद वल्र्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) भारत में फिर से व्यापक होने जा रहा है. आगामी वर्ष 2015 और 2016 जनवरी को नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में रेसलिंग के 2 लाइव मुकाबले खेले जायेंगे. भारत में वर्ष 2002 के बाद होने वाले इन स्पर्धाओं में जॉन सेना, डीन एंब्रोस, बिग शो, शीमस, सीसरी और रबैक जैसे सुपरस्टार रिंग में दिखाई देंगे.

वल्र्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (WWE) के अध्यक्ष गेरिट मेयर ने आज यहां कहा, भारत में WWE के करोड़ों फैंस है. और दिखाई दे रहा है की भारत का सामाजिक आर्थिक ढांचा बहुत महबूत हो गया है और भारत इस लेवल पर लाइव प्रतियोगिता के लिये तैयार है। गेरिट मेयर ने कहा की 'मुझे बेहद ख़ुशी है की यह प्रतियोगिता भारत जैसे देश में वापसी कर रहा है.'

दक्षिणी दिल्ली के एक माल में आज संपन्न हुए कार्यक्रम में WWE के सुपरस्टार डेनियन ब्रायन भी शामिल थे. उन्होंने एक न्यूज को कहा की 'मैं कल एक कार्यक्रम के लिए माल गया था. और उसी दौरान लोगो ने मेरा वहां जमकर स्वागत और अभिनंदन किया. मैं उससे अभिभूत हो गया. लोगो को देखकर मैंने महसूस किया की यहां के लोगों में इस लाइव स्पर्धा को लेकर जबरदस्त उत्साह है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -