क्या WWE में जिंदर महल अपना टाइटल डिफेंड कर पायेंगे?
क्या WWE में जिंदर महल अपना टाइटल डिफेंड कर पायेंगे?
Share:

WWE के रेसलर जिन्दर महल ने एक बार फिर से भारतवासियो को गौरान्वित किया है ,उन्होंने WWE समरस्लैम 2017 में जापान के रेसलर शिनस्के नाकामुरा को हराकर चैम्पियनशिप में अपना टाइटल डिफेंड किया. जिन्दर महल और शिनस्के नाकामुरा की फाइट में सिंह ब्रदर्स ने भी एपीरिएंस किया.

आपको बता दे शुरूआती फाइट में नाकामुरा जिन्दर महल पर हावी थे, जिन्दर महल का कोई भी दांव नाकामुरा को चित नहीं कर पा रहा था, जब नाकामुरा ख़िताब से सिर्फ एक कदम दूर थे, तभी उन्होंने सभी को चौंकाते हुए नाकामुरा पर मुक्के और लात बरसाने शुरू कर दिए, इसके बाद सिंह ब्रदर्स भी इस फाइट में एपीरिएंस के लिए रिंग में उतरे.,पर जापानी रेसलर नाकामुरा ने सिंह ब्रदर्स की भी धुनाई करनी शुरू कर दी. इस बीच जिन्दर महल को अपनी एनर्जी वापिस पाने का समय मिल गया, जिन्दर ने नाकामुरा पर अपना खास दांव खल्लास लगा दिया. 

जापानी रेसलर इस दाँव से नहीं बच सका, नतीजतन नाकामुरा को हार का सामना करना पड़ा. जिन्दर महल जीत गए और टाइटल डिफेन्स चैम्पियनशिप में अपना डिफेन्स करने में सफल हुए. इसके पहले भी उन्होंने बैकलेस पीपीवी में रेंडी ऑर्टन को हराकर सभी को चौका दिया था. उसके बाद मनी इन द बैक में उन्होंने अपना डिफेंड रेंडी ऑर्टन के खिलाफ किया, इसके बाद बैटल ग्राउंड में हुए पंजाबी प्रिजन मैच में जिन्दर ने द ग्रेट खली की मदद से जीता था. एक बार फिर से जिन्दर ने अपना टाइटल डिफेंड किया है ,अब ये देखना दिचस्प होगा की कैसे वे अपना टाइटल डिफेंड करते पाते है.

जब सलवार सूट पहन कर महिला पहलवान उतरी Ring में, देखते रह गए लोग

भारत के WWE खिलाड़ी 'द ग्रेट खली' से जुड़ी अनसुनी बाते

WWE: जब कविता देवी ने सलवार सूट पहनकर रिंग में विदेशी रैसलर को चटाई थी धूल...देखे वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -