बेटे ने पूरे परिवार को घर से निकाला

राजस्थान : आजकल सामाजिक रिश्तों का ऐसा पतन हो रहा है कि नित नई ऐसी खबरें सुनने को मिल रही है. यकीन ही नहीं होता कि जिन बच्चों को अपने हाथों से बड़ा किया उन्ही माता -पिता के साथ अपमानजनक व्यवहार किया जा रहा है. ताजा मामला राजसमंद के रेलमगरा कस्बे का सामने आया है , जहां एक बेटे ने अपने पूरे परिवार को घर से निकाल दिया है.यह परिवार किराए के मकान में रहने को मजबूर हैं .

मिली जानकारी के अनुसार रेलमगरा के माधोसिंह नायक आज अपने ही घर से बेदखल कर दिए गए हैं.हिंदुस्तान जिंक में नौकरी से रिटायर होने के बाद मिली राशि से उन्होंने अपने बेटे नारायण सिंह को गैस ऐजेंसी खुलवा दी. इसके बाद नारायण के तेवर बदल गए.नारायण ने पूरे परिवार को घर से निकाल दिया.

आपको बता दें कि माधोसिंह के परिवार में माधोसिंह व उनकी पत्नी, दो बहनें, जिनमें एक दिव्यांग है और करीब सौ वर्षीय दादा शामिल है.जो अब किराए के मकान में रहकर अपने परिवार को किसी तरह पाल रहे हैं.पीड़ित परिवार ने उपखंड अधिकारी और  मुख्यमंत्री तक अपना घर और जमीन वापस दिलाने की मांग की है.लेकिन कहीं सुनवाई नहीं हो रही है.उधर,प्रशासन पिता-पुत्र के बीच जमीनी विवाद को झगड़े का कारण बता रहा है. इस कारण इस परिवार को इंसाफ नहीं मिला है.

यह भी देखें

कांग्रेस मनाएगी विश्वासघात दिवस

युवा अभ्यर्थियों को मिली निशुल्क बस यात्रा की सुविधा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -