ये हैं दुनिया की सबसे कम उम्र वाली मम्मीज़
ये हैं दुनिया की सबसे कम उम्र वाली मम्मीज़
Share:

जब हम छोटे होते हैं ,तो हमे सबसे ज़्यादा ज़रूरत मम्मी की होती है। हर छोटे काम के लिए मम्मी चाहिए। या यूँ कहें कि बिना मम्मी के हमारा काम ही ना चले। क्योकि मम्मी बड़ी होती है समझदार होती है ,हम जानते हैं कि सब प्रॉब्लम सोल्वे कर देंगी। लेकिन उन मम्मियों का क्या जो खुद बहुत छोटी हैं। जी,हम ऐसी ही कुछ मम्मियों के बारे में बताने वाले है। अक्सर ऐसा होता है कि लड़कियां रपे का शिकार होती है जिससे वो प्रेग्नेंट हो जाती है। ऐसे में घरवाले उनका एबॉर्शन करा देते है। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि घर में पता भी नहीं चलता और लड़कियां बच्चों को जन्म दे देती है।

1.4 साल की उम्र में प्रेग्नेंट हो गई-ये है लीन जो पेरू में रहती है। जब वो 8 महीने की थी। उसको पीरियड्स होने शुरू हो गए थे। जब यह साढ़े चार साल की हुयी तो इसके पेट में दर्द होने लगा। पेट फूलने से घरवालो लगा कि उसे ट्यूमर है। डॉक्टर से पता चला कि वो माँ बनाने वाली है और उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। उस वक़्त वो महज़ पांच वर्ष की थी।

2. 17 साल की उम्र में नानी भी बन गई-कालाबार आयलैंड की रहने वाली मुम-जी ने महज़ 8 वर्ष की उम्र में बेटी को जन्म दिया। जब यह 17 वर्ष की हुयी तो उनकी बेटी ने भी माँ बन चुकी थी और वो नानी।

3. मम्मी के बॉयफ्रेंड ने किया था शाका का रपे-अमेरिका की थुलि शाका जब 9 साल की थी तो उनकी मम्मी के बॉयफ्रंड ने उसका रपे किया था जिससे वो प्रेग्नेंट होगयी थी। और एक बच्चे को जन्म दिया ,और इस समय उसकी उम्र केवल 10 साल थी।

4.खेल खेल में किया रेप-अमेरिका की ट्रेसा 11 साल की थी। तब 16 साल के उसके भाई ने उसका रपे किया था। जिससे उसे जेल होगयी। 12 साल की उम्र में उसने एक बच्चे को जन्म दिया।

5.शादी वाले दिन ही बनी मम्मी-11 साल की कोर्डेजा की 19 साल के हेलिआज्को से शादी हो रही थी। दोनों चर्च में मौजूद थे। कोर्डेजा प्रेग्नेंट थीं और अपनी शादी वाले दिन उसने एक बच्चे को जन्म दिया।

OMG !! लड़के ने खाया फ़्राईड चिकन और निकल आए स्तन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -