चलिए आपको मिलवाते है दुनिया की टॉप 7 हॉट महिलाओं से
चलिए आपको मिलवाते है दुनिया की टॉप 7 हॉट महिलाओं से
Share:

जी हाँ, आज हम आपको कुछ ऐसी ही महिलाओ के बारे में बताने जा रहे है जो कई क्षत्रो में सफल साबित हुई है। और अपना नाम कमा चुकी है दुनिया की 7 बेहतरीन हॉट मॉडल्स जो किसी से कम नहीं है। और उनका नाम सारी दुनिया में गर्व से लिया जाता है।

1. अमल अलामुद्दीन, वकील - इन्‍हें अमल क्‍लोनी के नाम से भी जाना जाता है, इनका विवाह अभिनेता जॉर्ज क्‍लूनी से हुआ। इनकी आयु 38 वर्ष है, लेकिन यह काफी आकर्षक लगती हैं और पेशे से वकील हैं। कार्यकर्ता के रूप में भी इनकी पहचान है।

2. ईवा केलि राजनीतिज्ञ - पूर्व समय में टेलीविजन प्रस्‍तोता के रूप में जानी जाने वाली इवा कैली, वर्तमान में यूरोपीय संसद की सदस्‍य हैं। पुरूषों को इवा काफी आकर्षक लगती हैं और ऐसा माना जाता है कि संसद में इन्‍हें पुरूषों का सबसे ज्‍यादा ध्‍यान मिलता है।

3. ऐना इवानोविच (टेनिस खिलाडी) - एना की उम्र सिर्फ 28 वर्ष है और वह सफलता के हर मानक को प्राप्‍त कर चुकी हैं। पूरे विश्‍व में महिला टेनिस संघ के द्वारा 22 फरवरी 2016 की रैकिंग की हिसाब से वो 16वें स्‍थान पर हैं।

4. मारिया शारापोवा टेनिस खिलाडी - मारिया की उम्र 29 वर्ष है और वह विश्‍व महिला टेनिस में 9वें स्‍थान पर गिनी जाती हैं। वाकई में उनकी खूबसूरती के चर्चे हैं.

5. लिंडसे कैरोलाइन बोन्न स्कीइर - स्‍कीइर के इतिहास में लिंडा सबसे सफल महिलाओं में से एक हैं। इन्‍होंने अभी तक कुल चार विश्‍व कप को जीता है और तीन को एक के बाद एक क्रमबद्ध तरीके से जीता है।

6. एलन हॉग हॉकी खिलाडी - एलेन हॉग एक सफल हॉकी खिलाड़ी हैं। इन्‍होंने ओलम्पिक में तीन बार स्‍वर्ण पदक जीता और वर्तमान में वह आम्‍सर्टेडम हॉकी और बैंडी क्‍लब के सदस्‍य भी हैं।

7. सोफी हॉर्न गोल्फ खिलाडी - सोफी ने 15 वर्ष की आयु में ही अंडर-21 का खिताब जीत लिया था और वह एक योग्‍य व्‍यक्तिगत ट्रेनर भी हैं। कई लोगों को यह काफी हॉट ट्रेनर लगती होंगी।

हर हिंदुस्तानी शादी में मिल जाएंगे ये लोग

आसमान से क्लिक की गई Wild Life की कुछ बेहतरीन तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -