हर हिंदुस्तानी शादी में मिल जाएंगे ये लोग
हर हिंदुस्तानी शादी में मिल जाएंगे ये लोग
Share:

हम शादी में जाते ही रहते है वहां हमें कई लोग मिलते है जिनसे मिलकर हमें काफी अच्छा लगता है लेकिन कुछ लोग ऐसे भी मिल जाते है जिनसे हम पीछा छुड़ाना चाहते है। और दूर भागना चाहते है। आइए हम कुछ ऐसे ही लोगो से मिलवाते है आपको। जिनसे शादी में मिलने के बाद आपका रिएक्शन क्या होता है इन लोगो से।

1. The Mediator | पारखी नजरों वाली आंटी - इनके बिना हिन्दुस्तानी शादी होना तो नामुमकीन है, अरे..भई यही तो होती है, जो रिश्ते मिलाती हैं। इन्हें देखकर मानो ऐसा लगता है कि इनकी नजरों के सामने से कोई बैचलर निकल गया तो शादी का अगला नम्बर उसका ही है, लगता है ये रात को सपनों में भी रिश्ते ही मिलाती रहती हैं। अगर शादी का लड्डू अभी नहीं खाना तो इनसे बचके रहना।

2. ज्वैलरी बॉक्स -अरे हम गहनों के बक्से कि बात नही कर रहे, लेकिन जब आप इन्हें किसी शादी में देखते हैं, तो यही ख्याल आता है..चलता-फिरता ज्वैलरी बॉक्स या मेक-अप की दुकान..बिल्कुल ठीक पहचाना हम बात कर रहे हैं दुल्हन की बहन या फ्रेंड़ कि जिसे देखकर कनफ्यूज हो जाएंगे कि शादी इनकी है या इनकी बहन की।

3. दारू वाला पंगामैन -इनके बिना तो मानो इंड़ियन शादी अधूरी ही है, सब कुछ आसानी से पूरा हो जाए तो लगता ही नहीं कि शादी हुई भी है। जब तक ये दारूबाज पंगेवाले पंगा ना करें तो शादी का मजा नही आता है। मानो शराब पीके पंगा करना तो रिवाज है।

4. डांसर थोड़ा हटके -इंडियन शादी का सबसे जबरदस्त पार्ट यही होता है। आपको डीआईडी मे इतने अच्छे डांसर नही मिलेंगे जिससे कहीं ज्यादा टैलेंटेड ड़ांसर आपको इंडियन शादी मे मिल जाएंगे। इनमें आपको नागिन और सपेरा डांसर, भंगड़ा डांसर, ड़िस्को डांसर, फिल्मी डांसर, शराबी ड़ांसर ये सब अगर कहीं एक साथ एक स्टेज पर मिल सकते है तो वो है, इंडियन शादी।

5. The Unofficial फोटोग्राफर - वैसे तो हर शादी में एक ऑफिशियल फोटोग्राफर होता है लेकिन, हमारी शादियों में ऐसे बहुत से लोग मिल जाएंगे जिन्हें देखकर लगता है कि वो शादी अटेंड करने नहीं बल्कि फोटोग्राफी करने आए हैं, किसी से बात भी करते हैं तो लगता है मानो वो नहीं उनका कैमरा बात कर कहा है।

OMG !! यहां शादी के पहले मर्दों का जेल जाना जरूरी है

यहां 6 साल की उम्र में बच्चे करने लगते है मर्दो की तरह सेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -