दुनिया की सबसे बड़ी कंघी और कैंची
दुनिया की सबसे बड़ी कंघी और कैंची
Share:

आपने नॉर्मल कंघी तो खूब देखी होंगी, जो रोज़मर्रा की ज़िन्दगी में आप इस्तेमाल में लेते हो. लेकिन अब हम आपको ऐसी कंघी दिखाएंगे जिससे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी जाएँगी. दरअसल, ये कंघी नॉर्मल कंघियों से अलग जो है इसी कारण तो ये दुनिया को वो कंघी बन गई है जिसके पीछे एक राज छिपा है.

बाकी बातें बाद में समझ आएंगी सबसे पहले आप इस कंघी का साइज देखकर ही चौंक जायेंगे क्योंकि ये इसका साइज भी बहुत बड़ा है. odditycentral.com की रिपोर्ट के मुताबिक चीन के चांग्शा शहर के 2 टैलेंटेड डिज़ाइनर ने इसे मिलकर बनाया है. ये कंघी आकर्षण का केंद्र बन गई है क्योंकि ये दोनों डिजाइनर इसका इस्तेमाल रोड पर सबकी आंखों के सामने कर रहे हैं. इस कंघी के साथ-साथ एक बड़ी कैंची भी बनाई गई है.

लोगों ने इस कंघी और कैंची पर तब नज़र डाली जब दोनों डिजाइनरों ने मिलकर इसे लोगों के बाल काटने के लिए सार्वजनिक तौर पर इस्तेमाल करना शुरू किया. कई लोग इसे देखकर हंस पड़ते तो कईयों ने इसकी कड़ी निंदा की. लेकिन इस निंदा का उनपर कोई असर नहीं हुआ क्योंकि इसी कारनामे के कारण वह दुनिया की नजरों में आये हैं. एक साहसी लड़की ने आगे बढ़कर इस नयी तरह की कंघी से बाल कटवाने का टेस्ट लिया.

इस हेलीकॉप्टर के पंखे आपका भी दिमाग उड़ा देंगे

इस मुर्गी को देखकर आप भी यहीं कहेंगे की "अगले जन्म मोहे मुर्गी ही कीजो"

ITA अवार्ड्स में कुछ ऐसा था मौनी रॉय का लुक, लगी खुबसूरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -