ये फायर फाइटर आग लगाती नहीं, बुझाती हैं
ये फायर फाइटर आग लगाती नहीं, बुझाती हैं
Share:

सोशल मीडिया के इस दौर में लड़किया अपने टैलेंट और खूबसूरती के कारण फेमस होती जा रही हैं. अब भले वो कोई जवान युवती हो या फिर अधेड़ उम्र ही महिला, इस रेस में कोई भी पीछे नहीं है. वहीँ 30 साल की गन नार्टन इन दिनों खासी सुर्खियां बटोर रही हैं. ये महिला नार्वे की रहने वाली है और इंटरनेट सेंसेशन बनकर सनसनी मचा रही है. इसका कारण है उनका लाइफ स्टाइल और परफेक्ट बॉडी है और इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर उन्हें हजारों लोग फॉलो भी करते हैं.

गन नार्टन न तो कोई मॉडल हैं और न ही कोई सेलिब्रिटी. गन नार्टन एक फायर फाइटर है और हर दिन आग से खेलने का काम करती हैं. इनकी खूबसूरती और फिटनेस की वजह से सोशल साइट्स पर उन्हें लोग 'वर्ल्ड हॉटेस्ट फायर फाइटर' कहकर बुलाते हैं. 'गन' फायर फाइटर के अलावा एक पर्सनल जिम ट्रेनर भी हैं. खाली समय में घूमना, दौड़ना, स्विमिंग करना और फुटबॉल खेलना उन्हें काफी पसंद हैं.

गन नार्टन जितनी हॉट हैं उन्हें अपने काम से भी उतना ही प्यार है. दुनिया की सबसे हॉट फायर फाइटर गन को दुनिया की सबसे हॉट फायर फाइटर बताया जाता है. एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए गन नार्टन ने कहा कि, "मेरा काम ऐसा है कि उसमें फिट रहना जरूरी है, इसके लिए मैं अपने बॉडी पर काफी ध्यान देती हूं और उसके ऊपर कड़ी मेहनत भी करती हूं." अगर हमारे देश में में ऐसी फायर फाइटर आ जाये तो दूसरे कारणों से तो कम इनके कारण ज्यादा आग लगेगी.

'ब्लू व्हेल' के बाद सतर्क रहे अब इस गेम से, बैठे-बैठे हो जायेगा रेप

Video : गाँव की लड़की के हॉट डांस ने इंटरनेट पर मचाया हंगामा

गरीब लोगों से कभी बदतमीज़ी नहीं करना, नहीं तो ऐसे लेते हैं बदला 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -