दुनिया के सबसे सस्ते फोन की डिलीवरी 28 जून से शुरु होगी
दुनिया के सबसे सस्ते फोन की डिलीवरी 28 जून से शुरु होगी
Share:

नई दिल्ली : मात्र 251 रुपए में स्मार्टफोन उपलब्ध कराकर रातों-रात चर्चा में आई रिंगिंग बेल कंपनी ने अपने वादे को पूरा करते हुए 28 जून से फोन की डिलीवरी देने की घोषणा की है। इस फोन की लांचिंग के बाद कंपनी विवादों में आ गई थी। इसका इतना सस्ता होना ही इस पर सवाल खड़े कर रहा था। नोएडा स्थित रिंगिंग बेल कंपनी के मालिक मोहित गोयल ने बताया कि कंपनी उन कस्टमर्स को 28 जून से फोन की डिलीवरी देनी शुरु करेगी, जिसने बुकिंग के दौरान कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन चुना था।

कंपनी ने फ्रीडम-251 को वेबसाइट के जरिए लांच किया था। कंपनी पर धोखाधड़ी के भी कई मामले दर्ज हुए थे। इंडियन सेल्युलर एसोसिएशन ने फोन की कीमत 4100 रुपए और टेलीकॉम मंत्रालय ने इसकी कीमत 2300 रुपए आंकी थी, जबकि गोयल का कहना था कि वो इतनी सस्ती दर में फोन देने के बाद भी 31 रुपए का मुनाफा कमा रहे है।

दो दिन में कंपनी की वेबसाइट पर जबरदस्त बुकिंग हुई थी, जिससे वेबसाइट क्रैश कर गई थी। 1 सेकेंड में कंपनी को 6 लाख हिट मिले थे। कंपनी ने कहा था कि करीबन 7 करोड़ लोगों ने फोन के लिए रजिस्ट्रेशन करवाया था, जिसमें से 30 हजार लोगों ने फोन के लिए पेमेंट भी की थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -