World Cup T-20 : पाकिस्तान का सपना टुटा, ऑस्ट्रेलिया ने 21 रनों से हराया
World Cup T-20 : पाकिस्तान का सपना टुटा, ऑस्ट्रेलिया ने 21 रनों से हराया
Share:

मोहाली: वर्ल्ड कप टी-20 के मोहाली में खेले जा रहे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को 21 रन से हरा दिया है, जिससे बाद पाकिस्तान टीम ख़िताब की दौड़ से बाहर हो गयी है, पाकिस्तान अपने सभी मैच खेल चुकी है पाकिस्तान का प्रदर्शन इस मैच में अच्छा नहीं रहा गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी पाकिस्तान कमाल नहीं कर पायी.

ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया जिसके बाद ऑस्ट्रलिया टीम ने अच्छा प्रदर्शन कर 4 विकेट पर 193 रन बनाए, ऑस्ट्रेलिया की और से सबसे ज्यादा 61 रन स्मिथ ने बनाए जबकि शेन वाटसन ने 44 रन बनाये, पाकिस्तान की और से वहाब रियाज, वसीम ने 2-2 विकेट लिए. 

ऑस्ट्रेलिया के दिए 194 रन के लक्ष्य का पिच करने उत्तरी पाकिस्तान टीम के शुरुआत काफी अच्छी रही जिसके बाद लगातार गिरते हुए विकेटों से पाकिस्तान ऑस्ट्रेलिया के लक्ष्य को पार नहीं कर सकी पाकिस्तान 20 ओवर में 8 विकेटों से 172 रन बना पायी. पाकिस्तानी टीम की और से सबसे ज्यादा रन खालिद लतीफ़ ने 41 गेंद पर 46 रन बनाए शोएब मालिक ने 40 रन बनाये ऑस्ट्रलिया की और से फॉकनर ने 5 विकेट लिए जबकि जम्पा ने 2 विकेट लिए, हेजलवुड ने 1 विकेट लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -