World Cup qualifier : भारत को बड़ा झटका, अहम मुकाबले में कप्तान छेत्री का खेलना मुश्किल
World Cup qualifier :  भारत को बड़ा झटका, अहम मुकाबले में  कप्तान छेत्री का खेलना मुश्किल
Share:

नई दिल्लीः भारतीय फुटबॉल टीम को विश्व कप क्वालीफायर के पहले मुकाबले में हार का मुंह देखना पड़ा था। टीम को ओमान के हाथों हार झेलना पड़ा था। मुकाबले में बढ़त पर होने के बावजूद टीम बाद में मैच ओमान के हाथों गंवा बैठी। अब कतरके खिलाफ मुकाबले से पहले ही भारतीय टीम की मुश्किल बढ़ गई है. मंगलवार को टीम का मुकाबला एशियन चैंपियन कतर से होना है और उससे पहले ही टीम के लिए एक बुरी खबर आई है. ये खबर भारतीय टीम के कप्तान और दिग्गज फुटबॉलर सुनील छेत्री से जुड़ी है।

कतर के खिलाफ मंगलवार को होने वाले इस मुकाबले में कप्तान सुनील छेत्री का प्लेइंग इलेवन में रहना मुश्किल लग रहा है. छेत्री को बुखार है. उन्होंने पिछले दो दिन से टीम के साथ प्रैक्टिस सत्र में भी हिस्सा नहीं लिया है. छेत्री के खेलने पर अंतिम फैसला मैच से पहले किया जाएगा. ओमान के खिलाफ भारतीय टीम ने 1-0 की बढ़त बना ली थी।

मगर 5 सितंबर को गुवाहाटी में खेले गए इस मुकाबले के आखिरी आठ मिनट में टीम ने दो गोल खाए, जिसके चलते उसे हार का सामना करना पड़ा. ओमान के खिलाफ भारत के लिए एकमात्र गोल कप्तान सुनील छेत्री ने ही किया था.ओमान के खिलाफ मुकाबले के बाद सुनील छेत्री ने कहा था कि हमें संघर्ष करना होगा. इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसके खिलाफ खेल रहे हैं1 हमें सुनिश्चित करना होगा कि ओमान के खिलाफ की गईं गलतियां न दोहराई जाएं।

World Boxing Championship: गोल्ड मेडल जीतने उतरेंगे अमित पंघाल

टेस्ट टीम की ओपनिंग करेंगे रोहित शर्मा, चयनकर्ता ने की घोषणा

इस पूर्व क्रिकेटर को कहा गया है भारतीय क्रिकेट का पितामह

रिलेटेड टॉपिक्स