टेस्ट टीम की ओपनिंग करेंगे रोहित शर्मा, चयनकर्ता ने की घोषणा
टेस्ट टीम की ओपनिंग करेंगे रोहित शर्मा, चयनकर्ता ने की घोषणा
Share:

नई दिल्लीः भारतीय टीम के टेस्ट में ओपनर केएल राहुल काफी वक्त से अपने लचर प्रदर्शन के कारण आलोचकों के निशाने पर थे। उन्होंने पिछले दौरे में अपने बल्ले से बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया था। राहुल 4 पारियों में केवल 101 रन बना पाए थे। टीम इंडिया के मेन सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने घोषणा की है कि रोहित शर्मा को टेस्ट क्रिकेट में बतौर सलामी बल्लेबाज टीम में शामिल किया जाएगा। केएल राहुल ने पिछली 12 पारियों में सिर्फ एक अर्धशतक जड़ा है।

उधर, वनडे और टी20 टीम के उपकप्तान और सबसे खतरनाक सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा टेस्ट टीम का हिस्सा हैं, लेकिन अंतिम 11 से बाहर हैं। ऐसे में अब टीम मैनेजमेंट रोहित शर्मा से टेस्ट क्रिकेट में भी ओपनिंग कराने के लिए मान गया है, जिसकी वकालत सौरव गांगूली और वीवीएस लक्ष्मण कर चुके हैं। प्रसाद ने एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए साक्षात्कार में कहा है, "सलेक्शन कमेटी के तौर पर हम वेस्टइंडीज के दौरे के बाद नहीं मिले हैं।

अगली बार जब भी चयनकर्ताओं की मीटिंग होगी तो हम इस प्वाइंट(रोहित शर्मा को टेस्ट ओपनर) को कंसीडर करेंगे।” प्रसाद ने राहुल का बचाव करते हुए कहा, "केएल राहुल के पास टैलेंट है। हां, लेकिन मौजूदा समय वह बुरे दौर से गुजर रहा है। हम उसकी फॉर्म को लेकर चिंतित हैं। राहुल को विकेट पर टिकना होगा और अपनी फॉर्म पानी होगी। कहा जा रहा है कि शर्मा टेस्ट मैचों में साउथ अफ्रीका के खिलाफ ओपनिंग कर सकते हैं।

अफगानिस्तान ने बांग्लादेश के खिलाफ दर्ज की ऐतिहासिक जीत

आइसीसी टेस्ट रैंकिंगः स्टीव स्मिथ विराट से निकले काफी आगे

इस बल्लेबाज को नियुक्त किया गया वेस्टइंडीज टीम का वनडे और टी20 कप्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -