वर्ल्ड कप फ़ाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे PM मोदी, जडेजा ने पोस्ट शेयर कर जताया आभार
वर्ल्ड कप फ़ाइनल में हार के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे PM मोदी, जडेजा ने पोस्ट शेयर कर जताया आभार
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम की विश्व कप हार से करोड़ों प्रशंसकों का दिल टूट गया। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली पराजय के बाद खिलाड़ियों के साथ-साथ प्रशंसक भी अपने आंसू नहीं रोक पाए। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच देखने पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे। उन्होंने टीम इंडिया की हार के बाद खिलाड़ियों का हौंसला बढ़ाया। ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने पीएम मोदी के लिए सोशल मीडिया पोस्ट साझा की है।

जडेजा ने एक्स पर एक तस्वीर साझा की है। इसमें वे पीएम मोदी के साथ दिखाई दे रहे हैं। जडेजा के साथ-साथ टीम इंडिया के और भी खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। पीएम मोदी मैच के बाद भारतीय टीम से मिले। जडेजा ने तस्वीर साझा करने के साथ कैप्शन लिखा, हमारे लिए पूरा टूर्नामेंट अच्छा रहा। लेकिन पिछला मैच ठीक नहीं रहा। दिल तोड़ देने वाला पल रहा। पीएम नरेंद्र मोदी हमारे ड्रेसिंग रूम में पहुंचे। उन्होंने हमे मोटिवेट किया।

बता दे कि वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच देखने के लिए पीएम मोदी के साथ-साथ और भी कई स्टार्स पहुंचे थे। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी स्टेडियम में नजर आई। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा और रोहित शर्मा की वाइफ रितिका भी स्टेडियम में उपस्थित थीं। बता दे कि फाइनल में भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 240 रन बनाए। इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया। विराट कोहली को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब दिया गया। ट्रेविस हेड मैन ऑफ द मैच रहे।

World Cup ट्रॉफी की दो तस्वीरें ! भारत और पश्चिम की संस्कृति का अंतर दिखा आपको ?

'पहले जूते में भर के पी शराब, अब वर्ल्ड कप की ट्रॉफी पर रखी लात', ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के जश्न की तस्वीरें देख भड़के फैंस

कैटरीना कैफ ने की अनुष्का-विराट की तारीफ, बोली- 'उनके चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -