Video: जीत से इतने खुश हुए रणवीर सिंह कि विराट को लगा लिया गले
Video: जीत से इतने खुश हुए रणवीर सिंह कि विराट को लगा लिया गले
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि बीते रव‍िवार को मैनचेस्टर में भारत ने पाकिस्तान पर वर्ल्ड कप मैच में अपनी सबसे बड़ी जीत हासिल की. वहीं इस मैच को देखने के लिए कई बॉलीवुड स‍ितारे मैनचेस्टर पहुंचे हुए थे और सैफ अली खान ब्लू जर्सी में टीम इंड‍िया को सपोर्ट करने पहुंचे थे. इसी के साथ रणवीर स‍िंह पूरे जोश के साथ स्टेड‍ियम में नजर आए और अब सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीड‍िया में रणवीर स‍िंह टीम इंड‍िया के मैच जीतने के बाद व‍िराट कोहली को बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.

 

आप देख सकते हैं रणवीर स‍िंह के फैन क्लब से शेयर इस वीड‍ियो में रणवीर मैच खत्म होने के बाद मैदान में पहुंचकर व‍िराट कोहली को गले लगाकर जीत की बधाई देते नजर आ रहे हैं जो शानदार लग रहा है. आप देख सकते हैं सूट-बूट में नजर आए रणवीर स‍िंह का जोशीला अंदाज मैच की शुरुआत में ही नजर आ रहा था और सोशल मीड‍िया रणवीर स‍िंह की कई तस्वीरें सामने आई हैं, इन तस्वीरों में टीम इंड‍िया के पूर्व क्र‍िकेटर विरेंद्र सहवाग, हरभजन स‍िंह, सुनील गवास्कर संग रणवीर सिंह फुल मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि रणवीर सिंह और पूर्व क्र‍िकेटर सुनील गावस्कर का शम्मी कपूर के गाने पर डांस करते हुए वीड‍ियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीड‍ियो में रणवीर और सुनील गावस्कर सॉन्ग जरा पास आओ तो चैन आ जाए... गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. रणवीर क्रिकेट के दीवाने हैं और वह क्रिकेट बहुत पसंद करते हैं.

इंडिया की जीत के बाद पूनम ने शेयर किया सेक्सी वीडियो

कातिलाना बदन का कायल हुआ हर कोई, कुछ ऐसा करते नजर आईं मॉडल

इस हसीना ने जमकर लगाई आग, सेक्सी फिगर देख फैंस का हुआ ऐसा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -