Share:
इन तरीको को अपनाकर आप अपने स्मार्टफोन पर देख सकते है 'क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019'
इन तरीको को अपनाकर आप अपने स्मार्टफोन पर देख सकते है 'क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019'

विश्व कप 2019 का आगाज 30 मई 2019 यानि कल से हो गया है. 14 जुलाई तक चलने वाले इस क्रिकेट वर्ल्ड कप की मेजबानी संयुक्त रूप से इंग्लैंड और वेल्स कर रहे हैं. पूरे टूर्नामेंट में कुल 48 मैच खेले जाएंगे. इस क्रिकेट विश्व कप 2019 का पहला मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जाएगा. तो अब सवाल यह है कि इस मैच का लाइव प्रसारण कब, कहां और कैसे देखा जाए. आगे जानते है विस्तार से 

विदेश घूमने में इंटरनेशनल रोमिंग प्लान के साथ आएगा मजा

आपकी जानकारी के लिए बता दें सबसे पहले कि क्रिकेट विश्व कप के आधिकारिक प्रसारण का अधिकार स्टार स्पोर्ट्स के पास है और हॉट-स्टार ऐप भी स्टार का ही है. ऐसे में आप हॉट-स्टार पर सभी मैच लाइव देख सकते हैं, हालांकि इस ऐप पर आपको 5 मिनट पीछे देखने को मिलेगा. वैसे आप लाइव देखना चाहते हैं तो आपको इसके लिए 299 रुपये खर्च करने होंगे जिसकी वैधता 1 महीने की होगी, वहीं 99 रुपये में आप एक साल का सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं. इस ऐप को गूगल प्ले-स्टोर से और आईफोन में ऐप स्टोर से फ्री में डाउनलोड आप एंड्रॉयड फोन में कर सकते हैं.

Xiaomi Mi 9T का टीज़र आया सामने, इस फीचर की होगी कमी

जियो सिम कार्ड इस्तेमाल यदि आप करते हैं तो आप जियो टीवी ऐप पर भी वर्ल्ड कप के मैच का लाइव आनंद ले सकते हैं, हालांकि इसके लिए आपके फोन में हॉट-स्टार ऐप का होना जरूरी है. दरअसल जियो और हॉट-स्टार के बीच एक साझेदारी हुई है जिसके तहत फ्री में जियो यूजर्स को हॉट-स्टार ऐप का एक्सेस मिलेगा. तो सबसे पहले अपने फोन में जियो टीवी डाउनलोड करें. इसके बाद उसमें आपको विश्व कप 2019 का बैनर दिखेगा आप सीधे हॉट-स्टार ऐप पर  जिसपर क्लिक करने पर पहुंचेंगे.

Detel ने Cricket World Cup ऑफर के तहत बहुत कम कीमत में पेश की LED टीवी

आधिकारिक ऐप ICC Cricket World Cup 2019 जो इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल द्वारा निर्मित कराया गया है. आप सभी मैचों का लाइव अपडेट (स्कोरकार्ड) देख सकते हैं, हालांकि इस पर आप लाइव मैच नहीं देख सकते हैं, लेकिन मैच से जुड़े वीडियोज और हाई-लाइट्स आपको जरूर देखने को मिलेंगे. यदि आप लाइव मैच देखना चाहते हैं तो आपके लिए नहीं यह ऐप है.

Realme सीरीज के इस स्मार्टफोन की फ्लैश सेल बम्पर डिस्काउंट के साथ दोपहर 12 बजे होगी शुरू

Microsoft को लेकर बड़ी खबर आई सामने

Moto Z4 के फीचर्स ऑनलाइन हुए लीक, Motorola One Vision का अगले महीने लॉन्च की संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -