लालू के बेटे की शादी में कार्यकर्ताओं ने फिर किया शर्मिंदा
लालू के बेटे की शादी में कार्यकर्ताओं ने फिर किया शर्मिंदा
Share:

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की शादी शनिवार को पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ हो गई. शादी समारोह के लिए सभी इंतजाम लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने किए थे. एक बार फिर आरजेडी कार्यकर्ताओं ने यादव परिवार को शर्मसार किया. शादी में खाने की व्यवस्था दो तरह से की गई थी. एक वीआईपी मेहमानों के लिए और बाकी लोगों के लिए अलग.

शनिवार को जयमाल की रस्म के बाद जब दूल्हा-दुल्हन, दोनों परिवार और वीआईपी मेहमान समारोह स्थल से चले गए इसी बीच कार्यकर्ताओं को वीआईपी भोजन की भनक लग गई. फिर क्या था सभी उस और कुछ कर गए. कार्यकर्त्ता न सिर्फ खाना लेकर भागने लगे बल्कि तोड़फोड़ भी की . खाने के काउंटर, कुर्सियां, क्रॉकरी, कटलरी जो हाथ में आया, सब तहस-नहस कर दिया.लोग फल, खाना और आइसक्रीम हाथ में लेकर भागते दिखे. एक आरजेडी कार्यकर्ता के मुताबिक बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मुफ्त के खाने के लिए पांडाल में आ गए थे. इस कारण यह हालत हुई। उन्होंने यह भी बताया कि जयमाल के बाद समारोह के सभी आयोजक नदारद रहे. लोगों को काबू में करने के लिए लाठियां तक चलानी पड़ीं.

जनता दल (यूनाइटेड) के प्रवक्ता नीरज कुमार ने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा है कि घटना से आरजेडी और उसके कार्यकर्ताओं की असलियत दिखती है. उन्होंने कहा कि लालू और उनका परिवार जब अपने कार्यकर्ताओं को ही काबू में नहीं रख पाता तो वे राज्य चलाने का दावा कैसे कर सकते हैं.

 

पैरोल खत्म , लालू पहुंचेंगे रांची

लालू यादव के बेटे आज अपनी दुल्हनिया लाने चले

तेजप्रताप बने शिव और ऐश्वर्या पार्वती, चर्चा में है इनके रूप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -