पैरोल खत्म , लालू पहुंचेंगे रांची
पैरोल खत्म , लालू पहुंचेंगे रांची
Share:

पटना : चारा घोटाला मामले में दोषी करार दिये गये राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पेरोल की अवधि खत्म होने के कारण सोमवार को रांची पहुंचेंगे.उन्हें अपने बड़े बेटे तेजप्रताप की पटना की शादी में शामिल होने के लिए तीन दिन का पैरोल मिला था. तेज प्रताप की शादी में राजनीतिक जगत की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी . यहां तक की बिहार के सीएम नीतीश  कुमार ने भी जाकर नव दम्पति को बधाई दी थी

इस बारे में राजद के राष्ट्रीय महासचिव भोला प्रसाद ने बताया कि लालू यादव सोमवार सुबह विमान से रांची रवाना होंगे. लालू रांची पहुंचकर हाईकोर्ट से इलाज के लिए छह सप्ताह की मिली अस्थाई जमानत की औपचारिकताएं पूरी करेंगे. जमानत की औपचारिकताएं जल्द पूरा करने की कोशिश करेंगे, फिर भी मंगलवार से पहले इसके पूरा होने की संभावना नहीं है.जमानत मिलने के बाद उनके उपचार के बारे में फैसला लिया जाएगा.

उल्लेखनीय है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव शुगर, ब्लडप्रेशर और किडनी की समस्या सहित कई अन्य बीमारियों से पीड़ित हैं. उनका इलाज रांची स्थित रिम्स अस्पताल में न्यायिक हिरासत में जारी था . गत शुक्रवार को रांची हाईकोर्ट ने बेहतर चिकित्सा के लिए उन्हें छह सप्ताह की अस्थाई जमानत मंजूर कर ली.

यह भी देखें

तेजप्रताप बने शिव और ऐश्वर्या पार्वती, चर्चा में है इनके रूप

तेजप्रताप की शादी में 100 रसोइए की टीम बनाएगी लजीज व्यंजन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -